बाहुबली अतीक की पत्नी बिगाड़ सकती हैं अखिलेश का खेल, AIMIM में शामिल होते ही बदला मुस्लिम वोटर्स का रुझान

Edited By Umakant yadav,Updated: 09 Sep, 2021 02:11 PM

bahubali atiq s wife can spoil akhilesh s game muslim voters

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मुस्लिम मतदाता समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दे सकते हैं। लखनऊ में 2 दिन पहले अतीक अहमद की पत्नी समेत परिवार के कई सदस्यों ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की सदस्यता ली है। जिसके बाद सियासी गलियारों के...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मुस्लिम मतदाता समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दे सकते हैं। लखनऊ में 2 दिन पहले अतीक अहमद की पत्नी समेत परिवार के कई सदस्यों ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की सदस्यता ली है। जिसके बाद सियासी गलियारों के साथ-साथ मुस्लिम मतदाताओं में हलचल तेज हो गई है। प्रयागराज के एक मुस्लिम बाहुल्य मोहल्ले में हमारी टीम ने ग्राउंड रिपोर्टिंग की और वहां के लोगों से जानने की कोशिश की आगामी चुनाव को लेकर उनका रुझान क्या है।

PunjabKesari
अगर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को एआईएमआईएम से टिकट मिलता है तो वह समाजवादी पार्टी को वोट देंगे या फिर शाइस्ता परवीन के साथ जाएंगे? हर बार समाजवादी पार्टी को वोट देने वाले मोहल्ले के अधिकतर लोगों ने इस बार एआईएमआईएम का साथ देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर शाहिस्ता परवीन चुनावी मैदान में उतरेंगी तो अधिकतर लोग उन्हें ही वोट देंगे। हालांकि कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि शाइस्ता परवीन के चुनाव लड़ने से चुनावी समीकरण में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। वहीं इसका सबसे अधिक फायदा भाजपा के साथ-साथ ओवैसी की पार्टी को होगा और अगर सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी पार्टी का होगा। 

PunjabKesari
बता दें कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दल सक्रिय हो चुके हैं। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) ने पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ साथ परिवार के कई सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। अतीक अहमद अहमदाबाद जेल में बंद हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता परवीन को AIMIM प्रयागराज पश्चिम सीट से उम्मीदवार बना सकती है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!