बदायूं: बोलेरो जीप की टक्कर में ग्राम प्रधान की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramkesh,Updated: 07 Dec, 2022 07:21 PM

badayun village head killed in collision with bolero jeep

जनपद के उसावां थाना क्षेत्र में बुधवार को मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने गए ग्राम प्रधान को बोलेरो जीप ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि एक सुनियोजित हत्या है।

बदायूं: जनपद के उसावां थाना क्षेत्र में बुधवार को मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने गए ग्राम प्रधान को बोलेरो जीप ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि एक सुनियोजित हत्या है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, उसावां थाना क्षेत्र के गांव दारानगर बछेली के प्रधान राजबहादुर (35) एक पेट्रोल फिलिंग स्टेशन पर मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के बाद वहां से निकलकर फोन पर किसी से बात कर रहे थे तभी उलटी दिशा से बोलेरो ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि राजबहादुर उछलकर काफी दूर जा गिरे। सूचना पाकर पुलिस समेत स्थानीय लोग जब वहां पहुंचे तो बोलेरो जीप ड्राइवर वहां से भाग निकला। पुलिस गाड़ी के नंबर के आधार पर उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। वहीं, परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में कहा कि प्रधान की मौत हादसे में नहीं हुई है, बल्कि जानबूझकर उनकी हत्या के इरादे से उन्हें टक्कर मारी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया की परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!