खौफ: प्रयागराज में कोरोना मरीज के शव की अंत्येष्टि के पहले ही शंकरघाट में विरोध

Edited By Umakant yadav,Updated: 06 May, 2020 06:49 PM

awe protest at shankarghat funeral of the corona patient s body in prayagraj

कोरोना वायरस का खौफ उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। यहां पहले कोरोना मरीज इंजीनियर वीरेंद्र कुमार की मौत के बाद उनकी अंत्येष्टि होने से पहले ही विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। शंकरघाट पर स्थानीय पार्षद रंजन कुमार...

प्रयागराज: कोरोना वायरस का खौफ उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। यहां पहले कोरोना मरीज इंजीनियर वीरेंद्र कुमार की मौत के बाद उनकी अंत्येष्टि होने से पहले ही विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। शंकरघाट पर स्थानीय पार्षद रंजन कुमार समेत 30 से 35 लोग सड़क पर आ गए और विरोध करना शुरू कर दिए। उन्होंने जिला अधिकारी से अनुरोध किया कि किसी भी कोरोना मरीज के शव का यहां पर अंतिम संस्कार ना किया जाए।

बता दें कि उनका तर्क था कि शंकर घाट में बने शवदाह गृह की चिमनी नीचे है और क्षतिग्रस्त भी हो चुकी है इसके कारण शव जलाने पर राख उड़ कर घरों में चली जाती है। ऐसे में स्थानीय लोग डरे सहमे हैं। वहीं विरोध प्रदर्शन में शामिल अधिवक्ता विपुल पांडे ने कहा कि भारत सरकार ने जो गाइडलाइन जारी किया है उसी के अनुरूप जिला प्रशासन को कोरोना मरीजों के शव का अंत्योष्टि कराना चाहिए।

वहीं इस पर एसपी सिटी ने बताया कि शंकर घाट पहले से हॉटस्पॉट घोषित है। वहां पर इंजीनियर के शव का अंतिम संस्कार करने की कोई प्लानिंग नहीं थी। शव का ऐसी जगह पर अंतिम संस्कार किया जाएगा जो आबादी क्षेत्र में ना आता हो।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!