VIDEO: अरुण गोविल का मेरठ से भावनात्मक रिश्ता, लोग बोले जीतने के बाद कितने दिन रहोगे, कहा- 'ये तो समय बताएगा'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 Mar, 2024 02:07 PM

#Meerut #ArunGovil #LoksabhaElection #CMYogi अब लोकसभा चुनाव का असर साफ तौर पर पूरे देश में देखने को मिल रहा है... एक तरफ जहां राजनीतिक पार्टियां अपने- अपने प्रत्याशी उतार रही है... ताकि इन्हीं प्रत्याशियों के जरिए वो सत्ता पर काबिज हो सके... तो...

अब लोकसभा चुनाव का असर साफ तौर पर पूरे देश में देखने को मिल रहा है... एक तरफ जहां राजनीतिक पार्टियां अपने- अपने प्रत्याशी उतार रही है... ताकि इन्हीं प्रत्याशियों के जरिए वो सत्ता पर काबिज हो सके... तो वहीं दूसरी तरफ अब जनता भी चुनावी मोड में नजर आ रही है... अगर बात प्रत्याशियों की करें तो अब प्रत्याशी भी अपने- अपने अंदाज में लोगों को लुभाने की कोशिश कर रही है... जो जहां से चुनाव लड़ रहा है, वो वहीं से अपना रिश्ता निकालकर जनता के दिलों में राज करने की कोशिश कर रहा है।

इसी कड़ी में दूरदर्शन पर प्रसारित हुए लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले और मेरठ से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने भी इस शहर के साथ अपने भावनात्मक संबंधों को जाहिर किया है... पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बुधवार को कहा कि उनका जन्म मेरठ में हुआ था... और उनके जीवन के शुरुआती 17 साल इसी शहर में बीते...  गोविल ने कहा कि मैं यहीं यानी मेरठ में पैदा हुआ था... मैंने अपना बचपन यहीं बिताया... मेरे जीवन के पहले 17 साल इसी शहर में बीते... मैंने मेरठ में पढ़ाई की... मैं सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल का छात्र था... उसके बाद मैंने सरकारी इंटर कॉलेज में दाखिला लिया... वहीं उन्होंने कहा की मैं यहां काम करने आया हूं।

वहीं इस सवाल पर कि अगर वो मेरठ से लोकसभा चुनाव जीत गए तो क्या यहां की जनता को उनके फिर से दर्शन होंगे... इस पर अरुण गोविल ने कहा कि 'यह तो समय ही बताएगा…' हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा कुछ नहीं किया, जिसके लिए कोई मुझे दोषी ठहरा सके... आज तक मैंने जो भी किया, जो भी करता रहा, वह सेवा का ही एक रूप था... अब यह लोगों की सेवा का ही एक और रूप होगा... राम मंदिर से जुड़े एक सवाल के जवाब में गोविल ने कहा कि रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बाद आज पूरा देश और दुनिया राममय हो गई है।

बता दें कि बीजेपी ने इस बार मेरठ से रूपले पर्दे के राम यानी की अरुण गोविल को अपना प्रत्याशी बनाया है... अरुण गोविल ने अपना प्रचार- प्रसार भी शुरू कर दिया है... वैसे भी उन्हें आज भी लोग भगवान राम की तरह ही देखते हैं... कई बार जब वो कही जाते हैं तो लोग उनके पैर भी छूते हैं... बता दें कि मेरठ में पहले चरण  में चुनाव होने वाले हैं.... जिसमें रुपर्ले पर्दे के राम एक नए किरदार में नजर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!