ADG और SP का पीआरओ बनकर लोगों से ठगी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, तीन थानों में दर्ज हैं मुकदमे

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Nov, 2022 10:56 AM

arrested for cheating people by becoming pro of adg and sp

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिस और एसओजी की टीम ने ADG और SP संभल का फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार....

संभल(मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिस और एसओजी की टीम ने ADG और SP संभल का फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी शख्स से पुलिस की वर्दी, फर्जी आईकार्ड, कई मोबाइल फोन और एटीएम बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट से आरोपी को पुलिस  रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है।

जानकारी मुताबिक संभल में एडीजी बरेली जोन और एसपी संभल के फर्जी पीआरओ की गिरफ्तारी का मामला बहजोई थाना इलाके का है। बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपी शख्स संदीप काफी समय से पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को एडीजी बरेली जोन और एसपी संभल का पीआरओ बताकर थानों  में दर्ज मामलों में मदद करने का झांसा देकर लंबे समय से लोगों के साथ ठगी कर रहा था।

पुलिस  के फर्जी  पीआरओ की ठगी का शिकार हुई बहजोई थाना क्षेत्र के पवासा गांव की एक महिला ने फर्जी पीआरओ पर एक केस में मदद करने का झांसा देकर 50,000 रुपए ठगने के आरोप का केस बहजोई थाने में दर्ज कराया था। पुलिस पीड़ित महिला की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद फर्जी पीआरओ की तलाश में जुटी थी, आज बहजोई थाने की पुलिस को फर्जी पीआरओ के  थाना इलाके में होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फर्जी पीआरओ को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने फर्जी पीआरओ से पुलिस की वर्दी,  फर्जी आईकार्ड, कई मोबाइल फोन और एटीएम भी बरामद किए हैं।

संभल के एसपी चक्रेश मिश्र ने फर्जी पीआरओ की गिरफ्तारी के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी शख्स  जो असमोली थाना इलाके के गांव का रहने वाला संदीप है। यह काफी समय से पुलिस की वर्दी पहन कर एडीजी बरेली जोन और एसपी संभल का फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ हजरत नगर गढ़ी,  हयातनगर और बहजोई थाने में ठगी के कई मामले दर्ज हैं।  इन सभी मामलों के आरोपी  फर्जी पीआरओ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और एसओजी की टीम गठित की गई थी, जिन्होंने आज फर्जी पीआरओ संदीप  को गिरफ्तार कर लिया  है। वहीं एसपी और एडीजी का फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी संदीप के खिलाफ धारा 171  /419/ 420 467/ 468 /471 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!