अखिलेश ने BJP से पूछा- ‘लैपटॉप का झुनझुना घोषणा पत्र में क्यों शामिल किया’

Edited By ,Updated: 24 Feb, 2017 10:19 AM

akhilesh asked the bjp   manifesto why include laptop rattle

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपाई हमारी लैपटॉप योजना को झुनझुना बोलते थे।

बलरामपुर:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपाई हमारी लैपटॉप योजना को झुनझुना बोलते थे। अब इसी झुनझुने को उन्होंने अपने घोषणा पत्र में क्यों शामिल कर लिया। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में विरोधियों के कबूतर उड़ जाएंगे। बलरामपुर में तुलसीपुर के रामलाल इंटर कालेज मैदान में बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि लोग पूछते हैं कि हमने कांग्रेस को सीटें क्यों दीं। मैं कहता हूं कि मजबूत दोस्ती के लिए कांग्रेस को हमने अधिक सीटें दीं, दोस्ती में कंजूसी नहीं करनी चाहिए।

भाजपा ने अपने घोषणापत्र में लैपटाप वितरण को दी जगह
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार के विकास कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस कदर प्रभावित है कि कुछ समय पहले लैपटाप को झुनझना कहने वाली भाजपा ने अपने घोषणापत्र में लैपटाप वितरण को बाकायदा जगह दी है। यादव ने यहां एक चुनावी सभा में कहा कि सपा सरकार के विकास कार्यों का सार्वजनिक रूप से माखौल उड़ाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत भाजपा के अन्य नेता वास्तव मेंं उनकी सरकार के कार्यकाल में हुए विकास परक और जनकल्याणकारी योजनाओं से खासे प्रभावित हैं। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है कि मेधावी विद्यार्थियों को लैपटाप वितरण देने की योजना को उन्होंने अपने घोषणापत्र में जगह दी जबकि कुछ अरसा पहले उनकी इस योजना का सरेआम मजाक उड़ाया जाता था।

सपा-कांग्रेस गठबंधन से भाजपा की हवा फुस्स
उन्होंने कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस के गठबंधन के आगे भाजपा की हवा फुस्स हो गई है। भाजपा नेताओं के भाषणों और हाव भाव से साफ पता चलता है कि उसने 11 मार्च को आने वाले चुनाव नतीजों से पहले ही शिकस्त कबूल कर ली है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी लोग भाईचारे और विकास के लिए समर्पित रहेंगे और सूबे में दोबारा उनकी सरकार बनने पर महिलाओं को प्रेशर कुकर दिया जाएगा जबकि खेती के लिए जरूरी पानी की कमी को पूरा करने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में नलकूप लगाए जाएंगे। गावों को रोशन करने के लिए बिजली आपूर्ति और बढ़ाई जाएगी और गांव की पगडंडियों पर सौर ऊर्जा चलित लाइट लगाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!