एकतरफा प्यार में पागल युवक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का किया प्रयास, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Edited By Ramkesh,Updated: 30 Aug, 2022 06:13 PM

a madman tried to burn the girl student by sprinkling petrol

अलीगढ़ः यूपी के अलीगढ़ जिले में भी झारखंड की अंकिता के साथ हुआ हादसा अभी शांत भी नहीं हुआ कि जिले से एक और ऐसी घटना को सिरफिरे आशिक ने अंजाम देने की कोशिश की....

अलीगढ़ः यूपी के अलीगढ़ जिले में भी झारखंड की अंकिता के साथ हुआ हादसा अभी शांत भी नहीं हुआ कि जिले से एक और ऐसी घटना को सिरफिरे आशिक ने अंजाम देने की कोशिश की। जहां एक सिरफिरे आशिक ने सरेआम एक छात्रा के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की है। वही पीड़िता ने भागकर अपनी जान बचाई। वही आसपास के लोगों ने पुलिस को सुचित किया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ जिले  क्वारसी इलाके का है। जहां एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने छात्रा पर शरेआम  पेट्रोल  छिड़ककर जलाने की कोशिश की है। इसी के दौरान छात्रा चिलाते हुए वहां से भाग गई। वही लड़की की आवज सुनकर काफी लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने आरोपी को पकड़कर तुरंत इस बात की खबर थाने में दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक छात्रा को लंबे समय से परेशान कर रहा था। इसके चलते एक दिन छात्रा युवक की आंखों में मिर्ची डाली गई थी। जिसका बदला लेने के लिए युवक कब से मौका तैलाश रहा था। वही मौका मिलते ही उसने देर रात छात्रा को जान से मारने के लिए उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया।

क्या कहती है पुलिस
अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह बताया कि देर रात पुलिस को 112 नंबर पर सूचना मिली थी कि क्वारसी इलाके के किशनपुर में एक लड़की के ऊपर एक युवक ने पेट्रोल फेंक कर उसे जलाने का प्रयास किया है। वही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। वही छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इसी कड़ी में लड़की की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज कर, आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!