PM मोदी ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- जो बेल पर हैं उन्हें जेल भेजूंगा

Edited By prachi,Updated: 30 Apr, 2019 12:08 PM

pm modi in muzaffarpur

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा उम्मीदवार अजय निषाद के पक्ष में प्रचार करने बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये लहर नहीं ललकार है, फिर एक बार मोदी सरकार है। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा...

मुजफ्फरपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा उम्मीदवार अजय निषाद के पक्ष में प्रचार करने बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये लहर नहीं ललकार है, फिर एक बार मोदी सरकार है। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मंच पर मौजूद रहे। 

अगले चरणों में ये तय करना है कि एनडीए की जीत कितनी भव्य होगी
पीएम मोदी ने कहा कि 4 चरणों के चुनाव के बाद कुछ लोग चारों खाने चित्त हो चुके हैं। अब अगले चरणों में ये तय करना है कि इनकी हार कितनी बड़ी होगी और भाजपा एनडीए की जीत कितनी भव्य होगी। उन्होंने कहा कि जिन्होंने बिहार की पहचान बदली थी, वो इस चुनाव में केंद्र में अपनी सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ रहे, वो किसी भी तरह से अपने सदस्य बढ़ाने के लिए छटपटा रहे हैं। 

विरोधियों पर बरसे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है बिहार में लूट-पाट, अपहरण, भ्रष्टाचार के दिन वापस लाना। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है बेटियों का अपहरण, गुंडागर्दी, हत्याएं, हर योजना में भ्रष्टाचार। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है, सूरज ढलने के बाद अपने ही घर मे कैद हो जाना, घुट-घुट के जीना, पलायन के लिए मजबूर होना। 

महामिलावटियों की मंशा को समझना बहुत जरुरी
विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि फिर से ये लोग बिहार में गिद्ध दृष्टि जमाए हैं। ये बिहार को जाति, समाज के आधार पर बांटकर अपना स्वार्थ सिद्ध करना चाहते हैं। अपने भ्रष्टाचार, काले कारनामों को छिपाना चाहते हैं। उनका लक्ष्य है कि दिल्ली में कमजोर सरकार बने ताकि ये फिर से मनमानी कर सके। उन्होंने कहा कि स्वार्थ और सिर्फ अपने हित के लिए समर्पित इन महामिलावटियों की मंशा को समझना बहुत जरुरी है। 

विपक्ष केंद्र में मजबूत सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं करना चाहता
रैली में पीएम मोदी ने कहा जो जेल में हैं या जेल के दरवाजे पर हैं, जो बेल पर हैं या बेल के लिए कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं, वो सब केंद्र में एक मजबूत सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं करना चाहते। ये चाहें कितनी भी कोशिश कर लें, कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो अभियान हमने चलाया हुआ है, उसकी रफ्तार धीमी नहीं पड़ेगी। इनको गरीब का लूटा एक-एक पैसा लौटाना ही पड़ेगा। जैसे हम मिशेल मामा को उठाकर लाएं हैं, उसी तरह इनके बाकी चाचाओं को भी भारत आना ही पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!