लॉकडाउनः दूल्हे ने वीडियो कॉल पर शादी से किया इनकार, थाने पहुंचा लड़की का परिवार

Edited By Yaspal,Updated: 22 Apr, 2020 09:43 PM

groom refused to marry on video call girl s family reached police station

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां भावी दूल्हे ने वीडियो कॉल पर शादी से इनकार कर दिया। शादी से इनकार करने पर लड़की के परिजन दूल्हे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गए। दरअसल, बरेली के कुलाड़िया इलाके के साहबगंज गांव...

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां भावी दूल्हे ने वीडियो कॉल पर शादी से इनकार कर दिया। शादी से इनकार करने पर लड़की के परिजन दूल्हे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गए। दरअसल, बरेली के कुलाड़िया इलाके के साहबगंज गांव के शमशुल हसन ने अपनी बेटी की शादी इरशाद हुसैन के साथ तय की थी। इरशाद पंजाब में फंस गया और 19 अप्रैल को शादी के लिए नहीं लौट सका।

लड़की के परिवार ने उससे वीडियो कॉल के जरिए निकाह कबूल करने का अनुरोध किया, लेकिन उसने मना कर दिया। परिवार ने पुलिस से संपर्क किया, लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया कि उन्हें कानून में प्रासंगिक प्रावधानों की जानकारी नहीं है।

बरेली के एडिशनल एसपी (क्राइम) ने कहा, "शुरू में, दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया कि दूल्हा शादी करने इसलिए नहीं आया, क्योंकि वह उसकी दहेज की मांग को पूरा नहीं कर सके थे, लेकिन जांच के दौरान, यह पाया गया कि वह पंजाब में फंसा हुआ है।" दूल्हे के माता-पिता द्वारा दुल्हन के परिवार को मुआवजा देने के बाद दोनों परिवार समझौता करने के लिए राजी हो गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!