झारखंड: रामगढ़ से केंद्रीय विद्यालय की लापता शिक्षिका का तालाब में मिला शव, पिछले 6 दिनों से थी लापत

Edited By Jagdev Singh,Updated: 12 Oct, 2019 01:01 PM

jharkhand dead body missing teacher kv found pond ramgarh missing 6 days

झारखंड में रामगढ़ जिले के केंद्रीय विद्यालय की 7 अक्टूबर से लापता शिक्षिका का शव शनिवार को पोचरा के जोड़ा तालाब से बरामद कर लिया गया है। शिक्षिका के पति ने तीन दिन पहले ही रामगढ़ थाना में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना की सूचना के बाद...

रामगढ़: झारखंड में रामगढ़ जिले के केंद्रीय विद्यालय की 7 अक्टूबर से लापता शिक्षिका का शव शनिवार को पोचरा के जोड़ा तालाब से बरामद कर लिया गया है। शिक्षिका के पति ने तीन दिन पहले ही रामगढ़ थाना में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना की सूचना के बाद बरकाकाना जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतका के परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली है।

मृतका की शिनाख्त 25 वर्षीय कुमारी अंकिता के रूप में हुई है। अंकिता के पति बिहार के जहानाबाद निवासी वेद प्रकाश गुड़गांव के ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। तीन दिन पहले थाना में दिए गए आवेदन में वेद प्रकाश ने बताया था कि रामगढ़ शहर के गोशाला रोड के फ्रेंड्स कॉलोनी में किराए के मकान में उनकी पत्नी अंकिता रह रही थी। 7 अक्टूबर की शाम से अंकिता घर से लापता है। वह केंद्रीय विद्यालय भुरकुंडा में शिक्षक पद कार्यरत है। अंकिता की तबीयत खराब रहने की वजह से उनकी सास उनके साथ रह रही थी।

इस बीच 7 अक्टूबर को उनकी सास जहानाबाद के लिए घर से निकल गई। उनके जाने के करीब एक घंटे बाद अंकिता घर में ताला बंद कर कहीं निकल गई। पति के कई कॉल करने पर कोई जवाब नहीं आने के बाद मकान मालिक को फोन लगाया, तो मकान मालिक ने बताया कि अंकिता 5 बजे ही घर से निकल चुकी थी। पति रामगढ़ पहुंच कर थाना को सूचना दी और घर का ताला तोड़ा और घर से अंकिता का लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला था। इसमें सुसाइड का कोई कारण नहीं बताया था। अंकिता के भाई रवि शंकर कुमार और उसके पति वेद प्रकाश ने एसपी प्रभात कुमार से मुलाकात कर पूरी जानकारी दी थी। उन्होंने उसकी खोजबीन की पूरी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!