पटना से दिल्ली लाया गया शरजील इमाम, जहानाबाद से किया था गिरफ्तार

Edited By prachi,Updated: 29 Jan, 2020 11:32 AM

police bringing sharjeel imam from patna to delhi

भड़काऊ भाषण देने के आरोपी शरजील इमाम को मंगलवार को जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया। बुधवार की सुबह शरजील इमाम को फ्लाइट से दिल्ली लाया जा रहा है। जहानाबाद कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस को शरजील की ट्रांजिट रिमांड दी है। शरजील इमाम को इंडिगो...

पटनाः भड़काऊ भाषण देने के आरोपी शरजील इमाम को मंगलवार को जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया। बुधवार की सुबह शरजील इमाम को फ्लाइट से दिल्ली लाया गया। शरजील को दिल्ली अदालत में पेश किया जाएगा। अदालत परिसर के बाहर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं।

जहानाबाद कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस को शरजील इमाम की ट्रांजिट रिमांड दी थी। पुलिस शरजील इमाम को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी। भड़काऊ भाषण देने के आरोप में 25 जनवरी को एसआईटी अपराध शाखा द्वारा कानून की धारा 124 ए, धारा 153 ए और धारा 505 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शरजील इमाम को मंगलवार को बिहार के जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। कुछ दिन पहले शरजील इमाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह असम को भारत से काटने की बात कह रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!