भारी बारिश के चलते पटना में हुए जलजमाव पर बोले गिरिराज सिंह- जनता नहीं हम जिम्मेदार

Edited By prachi,Updated: 03 Oct, 2019 10:43 AM

giriraj singh said on the water logging in patna

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पटना में जलजमाव के लिए जनता नहीं राजग जिम्मेदार है और हम जनता से क्षमा याचना करेंगे। बेगूसराय में गिरिराज ने कहा कि मैं बेगूसराय से जनप्रतिनिध हूं अगर यहां कुछ नहीं होता है तो कमियों को हम स्वीकारेंगे और जनता...

बेगूसराय/पटनाः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पटना में जलजमाव के लिए जनता नहीं राजग जिम्मेदार है और हम जनता से क्षमा याचना करेंगे।

बेगूसराय में गिरिराज ने कहा कि मैं बेगूसराय से जनप्रतिनिध हूं अगर यहां कुछ नहीं होता है तो कमियों को हम स्वीकारेंगे और जनता से क्षमा याचना करेंगे। राजग का हिस्सा होने के साथ पटना में भी भाजपा के कई सांसद हैं और वहां की जनता ने हम पर भरोसा किया। जो बाढ़ आया उसके लिए जनता नहीं हम जिम्मेदार हैं। हम जनता से क्षमा याचना करेंगे।

सिंह ने कहा कि मेरी पीड़ा पटना महानगर में बसे हुए लोगों को लेकर है, जिनका सारा सामान जलजमाव में बर्बाद हो गया। हम पानी निकासी को लेकर सतर्क नहीं हो पाए। अगर हम सचेत हो जाते तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता।

इससे पहले गिरिराज ने कहा था कि पटना के खराब हालत की एकमात्र वजह कुव्यवस्था है प्राकृतिक आपदा नहीं। इस बीच पश्चिम चंपारण के सांसद और भाजपा के नवनियुक्त बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पटना में जो हुआ है, वह प्रशासनिक विफलता का मामला है। राज्य सरकार को स्थिति की समीक्षा करनी चाहिए, जवाबदेही तय करनी चाहिए और अनुकरणीय कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!