Subscribe Now!

उत्तराखंड ने देश की हिफाजत के लिए दी शहादत, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद  हुआ जवान

You Are Here
उत्तराखंड ने देश की हिफाजत के लिए दी शहादत, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद  हुआ जवानउत्तराखंड ने देश की हिफाजत के लिए दी शहादत, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद  हुआ जवानउत्तराखंड ने देश की हिफाजत के लिए दी शहादत, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद  हुआ जवान

देहरादूनः उत्तराखंड ने देश की रक्षा के लिए एक और जवान की शहादत दी है। सोमवार को जम्मू-कश्मीर के सुजवां आर्मी कैंप पर हुए आतंकियों के साथ मुठभेड़ में  जवान शहीद हो गया। जवान की शहादत से सारे क्षेत्र में शोक की लहर है। उनके पार्थिव शरीर के देहरादून पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, सुजवां आर्मी कैंप में तैनात 44 वर्षीय राकेश कैंप में हुए आतंकी हमले में घायल हो गया। राकेश को घायल अवस्था में जम्मू-कश्मीर के आर्मी अस्पताल में लाया गया, जहां उपचार के दौरान सोमवार शाम को उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके परिवारवालों को सूचना मिलते ही शिमला बाईपास के कृष्णा विहार स्थित घर में शोक की लहर गूंज उठी। वह मूलरूप से पौड़ी गढ़वाल के थलीसैंण विकासखंड स्थित सांकर गांव के निवासी थे। 

बता दें कि राकेश के परिवार में उनकी पत्नी नंदा देवी, 19 वर्षीय पुत्री किरन और 18 वर्षीय पुत्र नितिन हैं। शहीद जवान के भाई राकेश रतूड़ी का कहना है कि पाकिस्तान के साथ आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए। उनके बच्चों का कहना है कि आतंकियों से उनकी पिता की शहादत का बदला वह सेना में जाकर लेंगे।  




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन