9वीं की छात्रा ने लगाया प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत का आरोप

  • 9वीं की छात्रा ने लगाया प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत का आरोप
You Are Here
9वीं की छात्रा ने लगाया प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत का आरोप9वीं की छात्रा ने लगाया प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत का आरोप9वीं की छात्रा ने लगाया प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत का आरोप

लखनऊ: यूपी के हमीरपुर में एक बार फिर गुरु शिष्य संबंधों पर एक प्रिंसिपल ने कालिख पोत दी है। एक स्कूल के प्रिंंसिपल पर 9वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि टीचर ने उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। छात्रा ने ये बात अपनी मां को बताई तो उनके होश उड़ गए। वह बेटी को लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मामला पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

फीस मांगने के नाम बंद कमरे में छेड़छाड़ का आरोप
मामला हमीरपुर जिले में राठ कोतवाली कस्बे का है। यहां स्थित आदर्श ज्ञान मंदिर निजी स्कूल में 14 वर्षीय पीड़ित छात्रा पढ़ती है। छात्रा का आरोप है कि शिक्षक पिछले कई दिनों से उसे अकेले कमरे में बुलाकर फीस मांगता है। इस दौरान आरोपी प्रिंसिपल उसके साथ अश्लील हरकत करता था। छात्रा ने पहले तो इसे नजरअंदाज कर दिया तो प्रिंसिपल के हौसले बुलंद हो गए और वह आये दिन छेड़छाड़ करने लगा। प्रिंसिपल की हरकत बढऩे लगी तो छात्रा के धैर्य ने जवाब दे दिया। छात्रा ने ये पूरा घटनाक्रम अपनी मां को बताया तो उनके होश उड़ गए। घरवाले तुरंत बेटी को लेकर थाने पहुंचे और लिखित प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में लिया है उससे पूछताछ की जा रही है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन