वाराणसीः नशीली दवा खिलाकर नाबालिग के जिस्म को रौंदते रहे 3 दरिंदे

Edited By ,Updated: 08 May, 2017 04:42 PM

varanasi drilling of jism from the minor by feeding drug 3 darinde

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक नाबालिग युवती दरिंदगी का शिकार हो गई....

वाराणसीः पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक नाबालिग युवती दरिंदगी का शिकार हो गई। जहां 14 साल की एक मासूम के साथ बदमाशों ने हैवानियत को अंजाम दिया। सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली ये नाबालिग लड़की एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने के लिए जा रही थी। तभी लौटते समय मासूम को पड़ोस के रहने वाले एक लड़के और उसके दो दोस्तों ने जबरन उठा लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

नशीले पदार्थ खिला किया ये घिनौना काम
दरिंदों ने घटना को अंजाम देने से पहले उसे बेहोशी की दवा खिला दी थी और उसके बाद बारी-बारी सब ने उसका बालात्कार किया। इसके बाद हैवानियत की हद तो तब पार हो गई जब दरिंदे उसे बेहोशी की हालत में कराहता हुआ वहीं छोड़कर भाग निकले। काफी देर बाद जब पीड़ित लड़की को होश आया तो वो किसी तरह घर पहुंची और अपनी मां को सारी कहानी बताई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बच्ची को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया।

कहासूनी में आरोपी ने किया एेसा नीच कामः पिता
पेशे से मजदूर पीड़ित के पिता की पड़ोस के रहने वाले गोलू नाम के एक लड़के से कुछ दिनों पहले ही कहासुनी हो गई थी। दरअसल गोलू उनके घर के बाहर बैठकर अक्सर शराब पिया करता था। जिससे नाराज होकर पीड़ित के पिता ने उसे धमकाया था। तो वहीं घटना के बाद पीड़ित के बयान से ये सामने आया है कि गोलू ने ही लड़की को अपने दो दोस्तों संग उठाया था और उसके साथ तीनों ने मिलकर बारी-बारी दरिंदगी को अंजाम दिया।

पॉस्को एक्ट में हुआ मुकदमा दर्ज
वहीं गैंग रेप की घटना सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है, पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। परिजनों की तहरीर पर गोलू और उसके दो अन्य दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 3/4 पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं मुख्य आरोपी गोलू के घर पर पुलिस लगातार दबिश डाल रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!