Subscribe Now!

UP पुलिस का कारनामाः नशे में धुत सिपाही ने लोगों से किया गाली गलौज, वीडियो वायरल

You Are Here
UP पुलिस का कारनामाः नशे में धुत सिपाही ने लोगों से किया गाली गलौज, वीडियो वायरलUP पुलिस का कारनामाः नशे में धुत सिपाही ने लोगों से किया गाली गलौज, वीडियो वायरलUP पुलिस का कारनामाः नशे में धुत सिपाही ने लोगों से किया गाली गलौज, वीडियो वायरल

आगराः यूपी पुलिस आए दिन अपने कारनामों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। आज का मामला भी इसी प्रकार का है। इसी कड़ी में ताजा मामला आगरा का है। जहां नशे में धुत पुलिसकर्मी लोगों पर रौब झाड़ रहा है। वहीं पुलिसकर्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यूं तो यूपी पुलिस के कारनामों के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही। 

जानकारी के मुताबिक मामला आगरा के रामबाग चौराहे का है। जहां नशे में धुत सिपाही प्रवीन यादव चौराहे पर लोगों के साथ गाली-गलौज कर रहा है। इतना ही नहीं सिपाही वाहन चालकों से दबंगई और उन पर रौब भी झाड़ रहा है। वहीं किसी ने नशे में धुत सिपाही का वीडियो बना लिया। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
PunjabKesari
नशे में धुत सिपाही का एक वीडियो 40 सेकंड का है तो दूसरा वीडियो 2 मिनट 20 सेकंड का है। दोनों वीडियो में सिपाही नशे में धुत होकर चौराहे पर गाली-गलौज और वाहन चालकों से दबंगई और रौब झाड़ता दिख रहा है। यह वीडियो पूरे शहर में वायरल हो रहा है, जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं बताया जा रहा है कि नशे में धुत सिपाही थाना एत्मादउद्दौला में तैनात है। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन