यूपी फिर से शर्मसारः महिला का उसी के पिता-भाई समेत 4 लोगों ने किया गैंगरेप

  • यूपी फिर से शर्मसारः महिला का उसी के पिता-भाई समेत 4 लोगों ने किया गैंगरेप
You Are Here
यूपी फिर से शर्मसारः महिला का उसी के पिता-भाई समेत 4 लोगों ने किया गैंगरेपयूपी फिर से शर्मसारः महिला का उसी के पिता-भाई समेत 4 लोगों ने किया गैंगरेपयूपी फिर से शर्मसारः महिला का उसी के पिता-भाई समेत 4 लोगों ने किया गैंगरेप

मेरठ/मुज़ज्फरनगरः जिले के एक गांव में रिश्तों को तार-तार करता शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक महिला का उसके पिता-भाई समेत परिवार के ही 4 लोगों ने मिलकर गैंगरेप कर दिया। वहीं सबसे शर्मनाक यह बात भी है कि आरोपियों ने महिला के साथ जिस वजह से ये घिनौना काम किया है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोर्ट के आदेश के बाद सभी आरोपी गिरफ्तार
दरअसल यह शर्मनाक घटना धनेड़ा गांव की है। जहां पीड़ित महिला का उसके पिता, भाई और 2 रिश्तेदारों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। वहीं पुलिस ने सोमवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय के निर्देश पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्रेमी संग भागने पर दी घिनौनी सजा
पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत की थी कि उसके परिवार के सदस्यों ने उसका बलात्कार करने के बाद उसे धमकाया। उन्होंने बताया कि आरोपियों पर पीड़िता को एक मकान में कैद रखने का भी आरोप है। पुलिस ने बताया कि महिला कुछ महीनों पहले अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। बस इसी बात से आहत होकर परिजनों ने इस घटना को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने बताया कि महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!