ट्रिपल मर्डर का खुलासा: 3 लाख रुपयों के लिए की गई थी हत्या

You Are Here
ट्रिपल मर्डर का खुलासा: 3 लाख रुपयों के लिए की गई थी हत्याट्रिपल मर्डर का खुलासा: 3 लाख रुपयों के लिए की गई थी हत्याट्रिपल मर्डर का खुलासा: 3 लाख रुपयों के लिए की गई थी हत्या

जालौन(मुवीन खान): जालौन में 21 नवम्बर को हुए तिहरे हत्याकाण्ड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मुख्य आरोपी को ग्वालियर से गिरफ्तार किया जिसके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हुआ। बता दें कि उरई कोतवाली के मोहल्ला विजय नगर में स्मैक के धंधे में शुमार सुरेंद्र तिवारी उसकी पत्नी और बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर ह्त्या कर दी गई। हत्यारों ने तीनों शवों को घर में बंद कर फरार हो गए थे। 

पुलिस के लिए चुनौती बनी इस तिहरे हत्याकांड के खुलासे लिए एसपी ने 4 टीमें बनाई थी। सभी टीमें अलग अलग बिन्दुओं पर काम कर रही थी। इस दौरान सर्विलांस टीम को मृतक के घर से रेल टिकट मिला, जिसपर पुलिस ने जांच शुरू किया तो इसके तार ग्वालियर तक जा पहुंचे। पुलिस ने ग्वालियर से बृजेश पटेल नाम के शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया। पूछताछ में 3 लाख रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या की बात बात सामने आई। 

पुलिस ने खुलासे के दौरान बताया कि मृतक अभिलाषा तिवारी स्मैक बेचने के एक मामले में ग्वालियर जेल में बंद थी। वहीं पर सोनू नाम के एक सख्श ने अभिलाषा और बृजेश का परिचय कराया था। बृजेश का जेल में अपना प्रभाव था जिसकी मदद से अभिलाषा को जेल में विभिन्न सुविधाएं मिलने लगी। इसके एवज में बृजेश 900 रूपये प्रतिदिन के हिसाब से रूपये लेने को तैयार हो गया। कुछ दिन बाद अभिलाषा की जमानत हो गई और वह बृजेश के 3 लाख रूपये दिए बगैर ही जेल से बाहर आ गई। इसके बाद बृजेश भी जेल से बाहर आ गया और अपने रूपये लेने के लिए अभिलाषा के घर भी गया लेकिन अभिलाषा ने रूपये देने से इंकार कर दिया। इसी बात से गुस्से में आकर बृजेश ने सोनू के साथ मिलकर 20 नवम्बर की सुबह तीनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और घर में ताला लगाकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी का चालान कर उसे जेल भेज दिया। पुलिस टीम की इस सफलता पर आईजी ,डीआईजी और एसपी ने इनाम देने की घोषणा की। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You