दिनदहाड़े सहकारी समिति में लूट, गन प्वाइंट पर लाखों लेकर फरार हुए बदमाश

You Are Here
दिनदहाड़े सहकारी समिति में लूट, गन प्वाइंट पर लाखों लेकर फरार हुए बदमाशदिनदहाड़े सहकारी समिति में लूट, गन प्वाइंट पर लाखों लेकर फरार हुए बदमाशदिनदहाड़े सहकारी समिति में लूट, गन प्वाइंट पर लाखों लेकर फरार हुए बदमाश

मेरठः मेरठ में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने सहकारी समिति के कार्यालय में लूट की घटना को अंजाम दिया। समिति के एमडी और किसान के साथ लूट का विरोध करने पर मारपीट की गई। वहां मौजूद सभी कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर बदमाश साढ़े 11 लाख रुपए से अधिक की रकम लूट कर ले गए।

जानिए पूरा मामला
दरअसल सकौती मार्ग पर जिला सहकारी बैंक के अधीन किसान सेवा सहकारी समिति  का कार्यालय है। इसमें इन दिनों किसानो के क्रेडिट कार्ड के नवीनीकरण का काम चल रहा है, जिस कारण समिति में कैश अधिक जमा हो रहा है। बीती दोपहर को समिति के एमडी मुनेश कुमार अपने कार्यालय में बैठे काम कर रहे थे। उनके अलावा वहां कर्मचारी परशुराम और नवाबसिंह के अलावा कुछ किसान मौजूद थे। तभी 2 बाइकों पर सवार होकर 6 बदमाश समिति के अंदर आए और सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया। एमडी मुनेश कुमार और चिंदौड़ी निवासी किसान अरुण ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

लॉकर से उड़ाए 11 लाख से भी अधिक
बदमाशों ने समिति कर्मचारियों और किसानों के मोबाइल फोन छीनकर अपने कब्जे में ले लिए। इसके बाद बदमाशों ने समिति के लॉकर में रखी नकदी और किसानों के पास मौजूद नकदी को लूट लिया। लूटी गई रकम 11 लाख 60 हजार रुपए बताई गई है। लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश सभी को कार्यालय में बंद कर फरार हो गए।

फुर हुए बदमाश, मौके पर पहुंची पुलिस
बदमाशों के फरार होने के बाद बंधक बने लोगों ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्हें बंधक मुक्त किया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी, बाद में एसपी देहात राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और जानकारी की। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग कराई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You