पीलीभीत के शहरी इलाकों में भी बाघ की दहशत, प्रशासन ने किया अलर्ट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Aug, 2017 05:10 PM

pilibhit tiger panic in urban areas administration warns

पीलीभीत टाइगर रिजर्व से निकले बाघों के हमलों में हुई मौतों की दहशत अब शहरों में भी देखी जा रही है। शनिवार सुबह एक कालोनी में बाघ के देखे जाने से हड़कम्प मच गया....

पीलीभीतः पीलीभीत टाइगर रिजर्व से निकले बाघों के हमलों में हुई मौतों की दहशत अब शहरों में भी देखी जा रही है। शनिवार सुबह एक कालोनी में बाघ के देखे जाने से हड़कम्प मच गया। कालोनी वासियों ने टाइगर रिजर्व के अधिकारियों को दी। वहीं, टाइगर रिजर्व की टीम ने पदमार्ग देखकर बाघ के होने से इंकार किया है लेकिन अलर्ट रहने की हिदायत दी।

पीलीभीत टाइगर रिजर्व से निकले बाघों की दहशत अब ग्रामीणों इलाकों से शहर की सीमाओं पर बसी कालोनियों तक पहुंच गई है। दरअसल, कल देर रात नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित केजीएन फेस 2 वासियों ने बाघ को देखने की पुष्टि की। कालोनी वासियों ने मामले की जानकारी टाइगर रिजर्व के अधिकारियों की दी। लेकिन काफी समय तक टीम मौके पर नहीं पहुंची तो कालोनी वासियों स्वयं ही अपने शस्त्र लेकर बाघ को भगाने का प्रयास करने लगे।

सूचना पर टाइगर रिजर्व की टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वह पग मार्ग किसी अन्य जानवर के निकले। वहीं, कालोनी वासी बाघ को देखने की पुष्टी कर रहे हैं। फिलहाल, टाइगर रिजर्व की टीम कालोनी वासियों को अलर्ट रहने की हिदायत देकर रवाना हो गई।


  


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!