पीलीभीत के शहरी इलाकों में भी बाघ की दहशत, प्रशासन ने किया अलर्ट

  • पीलीभीत के शहरी इलाकों में भी बाघ की दहशत, प्रशासन ने किया अलर्ट
You Are Here
पीलीभीत के शहरी इलाकों में भी बाघ की दहशत, प्रशासन ने किया अलर्टपीलीभीत के शहरी इलाकों में भी बाघ की दहशत, प्रशासन ने किया अलर्टपीलीभीत के शहरी इलाकों में भी बाघ की दहशत, प्रशासन ने किया अलर्ट

पीलीभीतः पीलीभीत टाइगर रिजर्व से निकले बाघों के हमलों में हुई मौतों की दहशत अब शहरों में भी देखी जा रही है। शनिवार सुबह एक कालोनी में बाघ के देखे जाने से हड़कम्प मच गया। कालोनी वासियों ने टाइगर रिजर्व के अधिकारियों को दी। वहीं, टाइगर रिजर्व की टीम ने पदमार्ग देखकर बाघ के होने से इंकार किया है लेकिन अलर्ट रहने की हिदायत दी।

पीलीभीत टाइगर रिजर्व से निकले बाघों की दहशत अब ग्रामीणों इलाकों से शहर की सीमाओं पर बसी कालोनियों तक पहुंच गई है। दरअसल, कल देर रात नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित केजीएन फेस 2 वासियों ने बाघ को देखने की पुष्टि की। कालोनी वासियों ने मामले की जानकारी टाइगर रिजर्व के अधिकारियों की दी। लेकिन काफी समय तक टीम मौके पर नहीं पहुंची तो कालोनी वासियों स्वयं ही अपने शस्त्र लेकर बाघ को भगाने का प्रयास करने लगे।

सूचना पर टाइगर रिजर्व की टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वह पग मार्ग किसी अन्य जानवर के निकले। वहीं, कालोनी वासी बाघ को देखने की पुष्टी कर रहे हैं। फिलहाल, टाइगर रिजर्व की टीम कालोनी वासियों को अलर्ट रहने की हिदायत देकर रवाना हो गई।


  


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!