Subscribe Now!

नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल की मासूम का फाड़ दिया पेट

You Are Here
नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल की मासूम का फाड़ दिया पेटनहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल की मासूम का फाड़ दिया पेटनहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल की मासूम का फाड़ दिया पेट

लखीमपुर खीरीः प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन आवारा कुत्तों द्वारा लोगों को काटे जाने के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है। जहां आवारा कुत्तों ने 3 साल की मासूम तमन्ना को अपना शिकार बना लिया है। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला अलबत्ता थाना खीरी इलाके के महमदपुर गांव का है। जहां की 3 साल की मासूम तमन्ना अपने पिता के साथ खेत पर मौजूद थी। वहीं पिता खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम पर हमला बोल दिया। हमला भी एेसा बोला कि बच्ची का पेट फाड़ दिया।
PunjabKesari
वहीं बच्ची के चीखने चिल्लाने पर पिता भाग कर घटनास्थल पर पहुंच गया। जहां पिता ने किसी तरह बच्ची को कुत्तों से छुड़ाया। उधर, बच्ची के परिजनों का कहना है कि गांव में आवारा कुत्तों का बहुत आतंक है, जिससे सभी ग्रामीण तंग आ चुके हैं। उनका कहना है कि इस आवारा कुत्तों के झुंड ने गांव में कई बकरियों को मार दिया है।

खैर सोचने की बात यह है कि आए दिन एेसी घटनाएं होने के बावजूद प्रशासन की तरफ कोई पुख्ता कदम क्यों नहीं उठाया जा रहा। या फिर प्रशासन किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन