योगी के जनता दरबार में पहुंची एक मुस्लिम महिला, पति ने फोन पर दिया था तीन तलाक

  • योगी के जनता दरबार में पहुंची एक मुस्लिम महिला, पति ने फोन पर दिया था तीन तलाक
You Are Here
योगी के जनता दरबार में पहुंची एक मुस्लिम महिला, पति ने फोन पर दिया था तीन तलाकयोगी के जनता दरबार में पहुंची एक मुस्लिम महिला, पति ने फोन पर दिया था तीन तलाकयोगी के जनता दरबार में पहुंची एक मुस्लिम महिला, पति ने फोन पर दिया था तीन तलाक

गोरखपुरः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को अपनी कर्मस्थली गोरखपुर पहुंचे। जहां गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार का आयोजन किया गया, जहां बड़ी संख्‍या में फरियादी पहुंचे। वहीं एक महिला जनता दरबार में ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर अपनी फरियाद लेकर सीएम के पास पहुंची।

दरअसल रामपुर की रहने वाली महिला ने बताया कि उसके पति ने उसको फोन पर ही तलाक दे दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। महिला का कहना है कि मैं मुख्‍यमंत्री से मिलकर अपना पूरा हाल बताने आई हूं। ट्रिपल तलाक देने वालों के खिलाफ सरकार सख्‍ती से निपटे।

गौरतलब है कि देश के सबसे जटिल सामाजिक मुद्दों में से एक तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट की पांच सदस्यों की संविधान बेंच ने 22 अगस्त को अपना फैसला सुना दिया। पांच में से तीन जजों जस्टिस कुरियन जोसफ, जस्टिस नरीमन और जस्टिस यूयू ललित ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया। 



UTTAR PRADESH NEW की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!