विधानसभा चुनाव से पहले ही घुटने टेक चुकी है सपा: मौर्य

  • विधानसभा चुनाव से पहले ही घुटने टेक चुकी है सपा: मौर्य
You Are Here
विधानसभा चुनाव से पहले ही घुटने टेक चुकी है सपा: मौर्यविधानसभा चुनाव से पहले ही घुटने टेक चुकी है सपा: मौर्यविधानसभा चुनाव से पहले ही घुटने टेक चुकी है सपा: मौर्य

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चुनाव पूर्व गठबंधन की मंशा जताने से साफ हो गया है कि समाजवादी पार्टी (सपा) अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुकी है।

भाजपा में हाल ही में शामिल हुए अन्य दल के नेताओं की मौजूदगी में मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि आधी अधूरी परियोजनाओं का मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किया जाने वाला उदघाटन यह बताने के लिए काफी है कि सपा दोबारा सत्ता में नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि हार के अंदेशे से बौखलाए यादव अब अन्य पार्टियों से गठबंधन में खासी रूचि ले रही है। नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति बढ़ते रूझान से सपा के अलावा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को भी अपनी निश्चित हार नजर आ रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती इन दिनो 'मोदी फोबिया' से ग्रसित नजर आ रही है। नोटबंदी के बाद मायावती हर जगह इस मामले में अपनी भडास निकाल रही हैं। उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ मोदी के साथ खड़ी प्रदेश की जनता मायावती और मुलायम की बयानबाजी से उकता गई है और आने वाले चुनाव में दोनों को इसका जवाब देने का मन बना चुकी है। मौर्य के साथ बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए विधायक इंद्रपाल सिंह और कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाली रीता बहुगुणा जोशी समेत अन्य दलों के नेता मौजूद थे।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !