मानवता शर्मसार: 6 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, शव नाले में फेंका (Watch Video)

You Are Here
मानवता शर्मसार: 6 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, शव नाले में फेंका (Watch Video)मानवता शर्मसार: 6 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, शव नाले में फेंका (Watch Video)मानवता शर्मसार: 6 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, शव नाले में फेंका (Watch Video)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार) : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक वहसी दरिंदे ने 6 साल की मासूम के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने उस समय इस वारदात को अंजाम दिया जब मासूम देर शाम अपनी चप्पल ठीक कराने के लिए उसके पास गई थी। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मामला मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव शोरों का है। जंहा 29 नवम्बर की शाम से गांव की ही एक 6 वर्षीय बच्ची अचानक गायब हो गई थी। 2 दिन बाद भी बच्ची के नहीं मिलने पर पीड़ित परिजनों ने स्थानीय पुलिस को बच्ची के गुमशुदा होने की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी। देर शाम डॉग स्क्वाड की मदद से गांव के रजवाहे से लापता बच्ची की लाश मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 29 नवंबर की शाम बच्ची अपनी चप्पल ठीक कराने गांव के ही मोची सतकुमार के पास गई थी। अंधेरा और बच्ची को अकेला देख शराबी मोची सतकुमार ने रात भर बच्ची के साथ जोर जबरदस्ती कर बलात्कार किया। आरोपी द्वारा रातभर जबरदस्ती करने के कारण मासूम ने सुबह होने पर दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची की लाश को एक प्लास्टिक के बैग में डालकर गांव की नहर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार,हत्या और लाश को ठिकाने लगाने के मामले पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You