कांवड़ यात्रा के दौरान 2 पक्षों में बवाल के बाद पथराव, 6 पुलिसकर्मी समेत 24 कांवड़िए घायल

  • कांवड़ यात्रा के दौरान 2 पक्षों में बवाल के बाद पथराव, 6 पुलिसकर्मी समेत 24 कांवड़िए घायल
You Are Here
कांवड़ यात्रा के दौरान 2 पक्षों में बवाल के बाद पथराव, 6 पुलिसकर्मी समेत 24 कांवड़िए घायलकांवड़ यात्रा के दौरान 2 पक्षों में बवाल के बाद पथराव, 6 पुलिसकर्मी समेत 24 कांवड़िए घायलकांवड़ यात्रा के दौरान 2 पक्षों में बवाल के बाद पथराव, 6 पुलिसकर्मी समेत 24 कांवड़िए घायल

बरेलीः बरेली के अलीगंज थानाक्षेत्र में कांवड़ यात्रा के दौरान लाउडस्पीकर बजाने को लेकर 2 समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए, जिससे तनाव उत्पन्न हो गया। दोनों ही पक्षों में बवाल के बाद पथराव शुरू हो गया। जिसमें 6 पुलिसकर्मी समेत 24 कांवड़िए घायल हो गए।

बरेली के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि खेलम गांव में कांवड़ियों का रास्ता रोकने से 2 समुदाय आपस में भिड़ गए। उन्होंने बताया कि कावंड़िए तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजा रहे थे जिस का दूसरे समुदाय ने विरोध किया। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और इस बीच कुछ शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में पुलिसर्किमयों सहित कई लोगों के चोटिल होने की सूचना है। इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा 40 नामजद एवं 225 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में अलीगंज पुलिस थाने के प्रभारी सी पी त्रिवेदी को निलंबित कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने पूरे शहर में धारा 144 लगा दी है तथा पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!