मेरठ के हुक्का बारों में चला चेकिंग अभियान, मची अफरा-तफरी

  • मेरठ के हुक्का बारों में चला चेकिंग अभियान, मची अफरा-तफरी
You Are Here
मेरठ के हुक्का बारों में चला चेकिंग अभियान, मची अफरा-तफरीमेरठ के हुक्का बारों में चला चेकिंग अभियान, मची अफरा-तफरीमेरठ के हुक्का बारों में चला चेकिंग अभियान, मची अफरा-तफरी

मेरठः यूपी के मेरठ जिले के सदर इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब पुलिस ने आबूलेन स्थित हुक्का बारों में चेकिंग अभियान चलाया। हालांकि करीब 2 घंटे चली कार्रवाई में पुलिस ने चेकिंग के नाम पर सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ति की। कार्रवाई की सूचना लीक होने के चलते हुक्का बारों में कोई ग्राहक नहीं मिला और मौके पर मिले हुक्के के फ्लेवरों का सेंपल भी पुलिस ने नहीं लिए। अब इस कागजी कार्रवाई के पीछे क्या कारण था यह तो सदर पुलिस ही बेहतर तरीके से बता सकती है।

दरअसल सदर पुलिस ने आज पूरे लाव-लश्कर के साथ फौव्वारा चौक के निकट स्थित विला 183, रोजाना लांज और आबूलेन स्थित मारवल स्ट्रीट कैफे एंड लाल पर छापेमारी की। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही बार संचालकों ने ग्राहकों को पीछे के रास्ते से निकाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को हुक्का बारों में हुक्के की गंध के सिवाय कुछ हासिल न हुआ। कुछ स्थानों पर हुक्के के तमाम तरह के फ्लेवर भी बरामद हुए, लेकिन पुलिस ने उनकी जांच-पड़ताल करना भी गवारा न किया।

हालांकि पुलिस कार्रवाई के दौरान हुक्का बारों के संचालकों व स्टाफ में हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने सभी स्थानों का रिकार्ड आदि चैक किया, लेकिन बिना किसी के खिलाफ कार्रवाई किए वापस लौट गई। पुलिस का यह ‘छापा’ क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

UP Hindi News  की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!