जमीनी विवाद के चलते यूपी में फिर खेला गया खूनी खेल

  • जमीनी विवाद के चलते यूपी में फिर खेला गया खूनी खेल
You Are Here
जमीनी विवाद के चलते यूपी में फिर खेला गया खूनी खेलजमीनी विवाद के चलते यूपी में फिर खेला गया खूनी खेलजमीनी विवाद के चलते यूपी में फिर खेला गया खूनी खेल

महोबा(अमित श्राति): उत्तर प्रदेश के महोबा में जमीनी विवाद को लेकर परिवार के ही 2 पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसके चलते गाली गलौज करने के बाद दबंग युवक ने अपने साथियो के साथ मिलकर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर पिता-पुत्र की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला महोबा जिले के चरखारी कोतवाली कस्बे के रायनपुर मोहल्ले का है। जहां के निवासी साधुराम पटेल का अपने ही चचेरे भाई लोकनाथ(55) और भतीजे अरविंद(35) से घर की छोटी सी जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

आरोपी की पत्नी ने कहा कि परिवार के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही उन्होंने लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। घटना की खबर मिलते ही एसपी अनीस अहमद अंसारी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जांच-पड़ताल करने के बाद कोतवाल को हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दे दिए है। एसपी ने क्राइम ब्रांच सहित कई टीमें गठित कर सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई के आदेश दिए हैं।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!