आजम खान के फिर बिगड़े बोल, BJP नेता पर किए तीखें कटाक्ष

  • आजम खान के फिर बिगड़े बोल, BJP नेता पर किए तीखें कटाक्ष
You Are Here
आजम खान के फिर बिगड़े बोल, BJP नेता पर किए तीखें कटाक्षआजम खान के फिर बिगड़े बोल, BJP नेता पर किए तीखें कटाक्षआजम खान के फिर बिगड़े बोल, BJP नेता पर किए तीखें कटाक्ष

रामपुरः समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान एक बार फिर अपने बिगड़े बोल के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। आजम खान एक कार्यक्रम में शिरकत करने रामपुर पहुंचे। जहां उन्होंने योगी सरकार पर प्रदेश में बढ़ रही घटनाओं को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी सपा सरकार में किसी भी तरह की दहशत का कोई नाम ही नहीं था।

आजम खान ने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी जी आपके राज में सामूहिक बलात्कार हो रहे हैं। रामपुर में लड़कियों को मारा जा रहा है। आपका कानून कहां है, पुलिस के होते हुए तहसील के अंदर हत्या हुई। प्रधान पति की हत्या कर दी गई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में दहशत का कोई नाम नहीं था।

वहीं, इसके बाद आजम खान ने स्वामी प्रसाद मौर्या के पूर्व में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए खरी खोटी सुनाई। आजम खान यहीं नहीं रूके बल्कि मौर्या के लिए आपत्तिजनक बातें भी कही।

गौरतलब है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने बस्ती के एक कार्यक्रम में कहा था कि मुस्लिम मर्द अपनी हवस पूरी करने के लिए बीवीयां बदलते रहते हैं। तीन तलाक के मुददे पर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है मगर मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड में तलाक का कोई आधार नहीं है, तीन बार तलाक बोलकर पति अपनी ही पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिए छोड़ देते हैं जिसे न आप अच्छा कहेंगे और न मैं।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!