2 नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट

  • 2 नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट
You Are Here
2 नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट2 नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट2 नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट

मुरादाबाद(मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की कालोनी में 2 सगी बहनों से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जहां पर पड़ोसी युवकों ने पहले उनसे छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उनके साथ जमकर मारपीट की। युवक पिछले 2 सालों से उन्हें परेशान कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र के हिमगिरि कालोनी में रहने वाली 2 सगी बहनें स्कूली छात्राएं हैं और अपने परिजनों के साथ रहती हैं। आरोप है कि घर के सामने ही रहने वाले आनंद और मोंटू उनके साथ 2 साल से छेड़खानी कर रहे हैं और उनका रास्ता भी रोकते हैं। इस बात की शिकायत उन्होंने कई बार पुलिस से भी की लेकिन पुलिस ने थाने में ही फैसला करा दिया।

क्या कहना है पीड़ित छात्राओं के पिता का?
पीड़िता के पिता का कहना है कि सरकार कहती है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ क्या ऐसे ही होगा। हम कई बार पुलिस में शिकायत कर चुके हैं, लेकिन पुलिस बार-बार फैसला करा देती है। इस सबके पीछे कौन है। हमें नहीं मालूम लेकिन मोहल्ले के ही कुछ लोग हैं। पीड़ित छात्राओं के पिता का कहना है कि सरकार कहती है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ फिर भी उनके साथ ये हो रहा है।

क्या कहती है पुलिस?
उधर पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये प्रकरण हमारे सामने आया है। जिसमें लड़कियों ने छेड़खानी मारपीट की शिकायत की है। उसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You