एक मंच पर दिखे योगी और राजा भैया, हो सकते हैं CM की टीम में शामिल, अटकलें तेज

  • एक मंच पर दिखे योगी और राजा भैया, हो सकते हैं CM की टीम में शामिल, अटकलें तेज
You Are Here
एक मंच पर दिखे योगी और राजा भैया, हो सकते हैं CM की टीम में शामिल, अटकलें तेजएक मंच पर दिखे योगी और राजा भैया, हो सकते हैं CM की टीम में शामिल, अटकलें तेजएक मंच पर दिखे योगी और राजा भैया, हो सकते हैं CM की टीम में शामिल, अटकलें तेज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती के मौके पर किताब का विमोचन किया। इस कार्यक्रम में कुछ एेसा देखने को मिला जो आने वाले समय में कई राजनीतिक आटकलों को हवा दे सकता है। समारोह को पूर्व मंत्री और विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर दिखे। पूर्व मंत्री और विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने भी समारोह को संबोधित किया।

जानकारी के अनुसार राजा भैया मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही बैठे थे। इसके बाद एेसे अटकलें तेज हैं कि रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया जल्दी ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले भी राजा भैया निर्दलीय विधायक होने के बावजूद भी कई सरकारों में मंत्री पद पर संभाल चुके हैं।

गौरतलब है कि सीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की 91वीं जयन्ती पर आयोजित कार्यक्रम में तीन तलाक के मुद्दे का जिक्र करते हुए कहा कि इन दिनों में एक नई बहस चली आ रही है। कुछ लोग देश की इस ज्वलंत समस्या को लेकर मुंह बंद किए हुए हैं, तो मुझे महाभारत की वह सभा याद आती है, जब द्रौपदी का चीरहरण हो रहा था, तब द्रौपदी ने उस भरी सभा से एक प्रश्न पूछा था कि आखिर इस पाप का दोषी कौन है। योगी ने कहा कि तब कोई बोल नहीं पाया था, केवल विदुर ने कहा था कि एक तिहाई दोषी वे व्यक्ति हैं, जो यह अपराध कर रहे हैं, एक तिहाई दोषी वे लोग हैं, जो उनके सहयोगी हैं, और तिहाई वे हैं जो इस घटना पर मौन हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You