सपा में धक्का खाए नेताओं को मिला बड़ा तोहफा

You Are Here
सपा में धक्का खाए नेताओं को मिला बड़ा तोहफासपा में धक्का खाए नेताओं को मिला बड़ा तोहफासपा में धक्का खाए नेताओं को मिला बड़ा तोहफा

लखनऊ: सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में धक्का खाए नेताओं को बड़ा तोहफा मिला है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जावेद आब्दी को सिंचाई विभाग का प्रमुख सलाहकार बनाया। वहीं उसके अगले ही दिन शनिवार को सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पार्टी के 23 उम्मीदवारों का ऐलान किया। जिसमें उन्होंने माफिया अतीक अहमद को कानपुर कैंट से टिकट दिया। बता दें कि इन दोनों नेताओं को भरे मंच पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और शिवपाल यादव से धक्का खाना पड़ा है। 

                    PunjabKesari

भरे मंच पर शिवपाल ने जावेद आब्दी को दिया धक्का
दरअसल लखनऊ में 5 नवंबर को सपा के 25 साल पूरे होने पर रजत जंयती समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें दूसरे दलों के अध्यक्षों को भी न्यौता दिया गया था। वहीं अखिलेश के करीबी रहे जावेद आब्दी ने मंच पर माईक पकड़ते ही जैसे ही मुख्यमंत्री का गुणगान शुरू किया तो सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने उन्हें धक्का देकर मंच से हटा दिया था। शायद शिवपाल को भतीजे की तारीफ पंसद नहीं आई।

                    PunjabKesari

अखिलेश ने बाहूबली अतीक अहमद को धक्का देकर मंच से हटाया 
बता दें कि एक सरकारी कार्यक्रम में सीएम अखिलेश यादव से कुछ बात करने के लिए पार्टी के पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद उनके करीब पहुँचते हैं। लेकिन, अखिलेश कोई बात करने के बजाय उन्हें हाथ से पीछे ढ़केल देते हैं। इतना ही नहीं अतीक को हाथ से पीछे ढकेलने के बाद अखिलेश नाराजगी जताते हुए पार्टी के विधायक से कुछ कहते हैं। साथ ही सीएम की बेरुखी के बाद उनके सिक्योरिटी गार्ड बाहुबली नेता अतीक को हाथ बढ़ाकर पीछे खींचने की कोशिश करता है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You