बीजेपी ने अपने नेता अटल बिहारी बाजपेयी को भुला दिया : सतीश चंद्र मिश्रा

  • बीजेपी ने अपने नेता अटल बिहारी बाजपेयी को भुला दिया : सतीश चंद्र मिश्रा
You Are Here
बीजेपी ने अपने नेता अटल बिहारी बाजपेयी को भुला दिया : सतीश चंद्र मिश्राबीजेपी ने अपने नेता अटल बिहारी बाजपेयी को भुला दिया : सतीश चंद्र मिश्राबीजेपी ने अपने नेता अटल बिहारी बाजपेयी को भुला दिया : सतीश चंद्र मिश्रा

फर्रुखाबाद: बीजेपी ने अपने नेता अटल बिहारी बाजपेयी को भुला दिया है। बीजेपी के पोस्टरों व बैनरों से गायब हो गए अटल बिहारी वाजपेयी। बीजेपी केवल हिन्दुओं को बरगलाने का काम करती है। उत्तर प्रदेश से पूर्व प्रदेश अध्यछ को ब्राह्मण होने की बजह से हटाया गया। यह कहना है बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का। 

गरीबों का पैसा लेकर विदेश में पहुंचे ललित मोदी
फर्रुखाबाद में बीएसपी की कार्यकर्ता सम्मलेन में राष्ट्रीय महासचिब सतीश चंद्र मिश्र ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बेरोजगारी चरम सीमा  पर है। गरीब जनता का 9 हजार करोड़ रूपए ललित मोदी को देकर विदेश में सैर सपाटे के लिए भेजा गया और 10 हजार करोड़ विजय माल्या गरीबों का लेकर विदेश में मौज कर रहे हैं। बीजेपी की सरकार धन्ना सेठों की है। उन्होंने कहा कि गरीब जनता इन सब में पीस रही है। वहीं उद्योग पतियों का 144 हजार करोड़ माफ कर दिया लेकिन गरीबों को कुछ नहीं दिया।

सपा सरकार ने प्रदेश में करवाए हजारों दंगे 
सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश में हजारों दंगे करवाए। प्रदेश में किसी भी थाने में पुलिस किसी गुंडागर्दी , लूट, अपहरण, बलात्कारी को पकड़ती है तो उस दरोगा के पास सपा नेता का फोन लखनऊ से आ जाता है और उसको तत्काल छोडऩे का फरमान मिल जाता है। फोन पर यही कहा जाता है कि अगर कोई गुंडई करता मिले तो पुलिस को समझ लेना चाहिए की वह सपा पार्टी का आदमी है। इसी के चलते जनता परेशान है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You