गोरखपुर में मौतों का सिलसिला जारी, योगी के मंत्री खुशियां मनाकर पदाधिकारियों को कर रहे सम्मानित

You Are Here
गोरखपुर में मौतों का सिलसिला जारी, योगी के मंत्री खुशियां मनाकर पदाधिकारियों को कर रहे सम्मानितगोरखपुर में मौतों का सिलसिला जारी, योगी के मंत्री खुशियां मनाकर पदाधिकारियों को कर रहे सम्मानितगोरखपुर में मौतों का सिलसिला जारी, योगी के मंत्री खुशियां मनाकर पदाधिकारियों को कर रहे सम्मानित

गोरखपुरः गोरखपुर में पिछले तीन दिनों से आक्सीजन की कमी से मौतें हो रही हैं ,लेकिन बीजेपी सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। एेसा ही एक मामला मऊ जिले में सामने आया है। जहां बीजेपी के पदाधिकारी खुशियां मना रहे हैं और सम्मान समारोह करने में जुटे हैं।

दरअसल बीजेपी के पदाधिकारियों द्वारा आज जिले में कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य बताैर मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी के प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह शामिल हुए। वाे यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं काे सम्मानित करने में लगे रहे लेकिन एक बार भी उन बच्चों को श्रद्धांजलि देने के लिए खड़े तक नहीं हुए और न ही उनकी कोई बात की।

इस मामले में बीजेपी के प्रदेश मंत्री से जब मीडिया ने सवाल किया तो उन्हाेंने कहा कि गोरखपुर में जो घटना हुई है वो बहुत ही दुखद है। हम लोग उन लोगों के घर गए थे और सम्वेदना व्यक्त किया। ये कार्यक्रम तीन दिनों से स्थगित था। आज हमने अपना ये कार्यक्रम शुरू कर दिया।

अभी भी मौतों का सिलसिला जारी है लेकिन प्रदेश मंत्री ने अपना कार्यक्रम बंद करने के बजाय शुरू कर खुशियां मना रहे हैं। बीजेपी नेताआें की हरकत से एेसा लग रहा है कि इन्हें लोगों की जिंदगियों से कोई मतलब नहीं है। वहीं लाेगाें का कहना है कि बीजेपी के लोगों के अंदर मानवता ख्त्म हो गई है ?



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You