OPPO को तिरंगे का अपमान करना पड़ा महंगा, कंपनी हुई बंद

  • OPPO को तिरंगे का अपमान करना पड़ा महंगा, कंपनी हुई बंद
You Are Here
OPPO को तिरंगे का अपमान करना पड़ा महंगा, कंपनी हुई बंदOPPO को तिरंगे का अपमान करना पड़ा महंगा, कंपनी हुई बंदOPPO को तिरंगे का अपमान करना पड़ा महंगा, कंपनी हुई बंद

नोएडा: तिरंगे के अपमान को लेकर यहां सेक्टर-63 स्थित आेप्पो मोबाइल कंपनी में कर्मचारियों का विरोध अभी थमा नहीं है जिसके चलते प्रबंधन ने कंपनी को सोमवार तक के लिये बंद कर दिया। 

बहरहाल, मामले की जांच के लिये पुलिस उपाधीक्षक अजय चौधरी के नेतृत्व में एक टीम बनायी गयी है जो कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि तिरंगे का अपमान करने का आरोप जिस चीनी नागरिक पर लगा है उसने वास्तव में तिरंगे का अपमान किया है अथवा नहीं। 

अजय चौधरी ने बताया कि कंपनी में सौ से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगे हैं पुलिस सभी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। कैमरे में घटना वाली रात आरोपी व्यक्ति कंपनी के अंदर कूड़ेदान में कुछ डालता हुआ दिख रहा है, लेकिन यह साफतौर पर पता नहीं चल पा रहा है कि वह क्या डाल रहा है। 

मालूम हो कि नोएडा सेक्टर-63 स्थित मोबाइल फोन बनाने वाली आेप्पो कंपनी के कर्मचारियों ने इस बात को लेकर हंगामा किया है कि कंपनी के एक चीनी अधिकारी शोहा हा हू ने 27 मार्च की रात को वर्क टेबल पर लगे तिरंगे को फाड़कर डस्टबीन में डाल दिया। तभी से कंपनी बंद है। कंपनी के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You