सरकार बनने पर गरीबों को सस्ते दामों पर मुहैया कराएंगे राशन: मायावती

  • सरकार बनने पर गरीबों को सस्ते दामों पर मुहैया कराएंगे राशन: मायावती
You Are Here
सरकार बनने पर गरीबों को सस्ते दामों पर मुहैया कराएंगे राशन: मायावतीसरकार बनने पर गरीबों को सस्ते दामों पर मुहैया कराएंगे राशन: मायावतीसरकार बनने पर गरीबों को सस्ते दामों पर मुहैया कराएंगे राशन: मायावती

सहारनपुर: यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने ऐलान किया है कि प्रदेश में बसपा सरकार बनने पर गरीबों को सस्ते दामों पर गरीबों राशन मुहैया कराया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लैपटाप, मोबाइल की जगह गरीबों को आर्थिक मदद प्रदान करेगी। इस दौरान मायावती ने विरोधी पार्टियों पर भी करारा प्रहार किया। 

मीडिया पर साधा निशाना
इस दौरान मायावती ने चुनावी सर्वे को लेकर मीडिया पर भी जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि 2007 में भी विरोधियों ने मीडिया को मैनेज किया था। रिजल्ट आने के बाद सभी सर्वे झूठे साबित हुए थे और बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी। इस बार भी प्रदेश में बीएसपी अकेले पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। पिछले चुनाव में ही मीडिया के झूठे सर्वे की पोल खुल चुकी है। 

जनता भाजपा की नोटबंदी और सपा के जंगलराज से दुखी
मायावती ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार ने बसपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर चलाई है। उन्होंने जनता से भाजपा के प्रलोभन में न आने की भी बात की। उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार बनने पर सबसे पहले सपा के जंगलराज का सफाया किया जाएगा। सभी आपराधिक तत्वों को जेल में भेज दिया जाएगा ताकि फिर प्रदेश में हमारी बहन- बेटियां शाम और रात को भी आराम से आ -जा सकें। जनता भाजपा की नोटबंदी और सपा के जंगलराज से दुखी है।

बसपा सरकार आने पर व्यापारियों को प्रदान की जाएगी सुरक्षा
पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सर्वे को लेकर मीडिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2007 में बसपा सर्वे में तीसरे नंबर की पार्टी दिखाई गई थी लेकिन जब सरकार आई तो पूर्ण बहुमत के साथ बसपा ने सरकार बनाई। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार आने पर प्रदेश में व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान की जाएगी। इस समय रोजाना किसी न किसी व्यापारी की हत्या की जाती है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!