Subscribe Now!

कांग्रेस-राहुल विनाश के दूत, गुजरात में करो सफाया: योगी

  • कांग्रेस-राहुल विनाश के दूत, गुजरात में करो सफाया: योगी
You Are Here
कांग्रेस-राहुल विनाश के दूत, गुजरात में करो सफाया: योगीकांग्रेस-राहुल विनाश के दूत, गुजरात में करो सफाया: योगीकांग्रेस-राहुल विनाश के दूत, गुजरात में करो सफाया: योगी

वलसाड: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और इसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंंने उन्हें विनाश का प्रतीक बताया और यूपी की तरह गुजरात से भी उनका पूरी तरह सफाया करने की लोगों से अपील की। योगी आदित्य नाथ ने गुजरात में वलसाड और पारडी में चुनाव सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी को राज्य मुठभेड में मारी गई इशरत जहां जैसी आतंकवादी का समर्थन करने वाला और ‘विनाश का दूत’ करार दिया तथा कहा कि प्रदेश की जनता उन्हें इस बार ऐसी करारी शिकस्त दे जिसे वे कभी भुला नहीं सके।

भाजपा की गुजरात गौरव यात्रा में भाग लेने आए योगी ने अपनी 2 दिवसीय यात्रा के दौरान दक्षिण गुजरात में चुनावी सभाओं में कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वे विकास की बात कर रहे हैं जिन्होंने 70 साल में देश के लिए कुछ नहीं किया। जिन्होंने केवल अपने परिवार और बिचौलियों का ही विकास किया। गुजरात में 2001 के भूकंप के समय कांग्रेस गायब हो गई थी। हाल में सौराष्ट्र और उत्तर गुजरात में बाढ़ के दौरान व्यापक तबाही के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह तो यहां आए पर राहुल गांधी इटली भाग गए। उस समय उन्हें गुजरात की याद नहीं आई।

राहुल, उनकी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी समेत उनकी 3 पीढियों का क्षेत्र अमेठी और रायबरेली रहा है। 2004 से 2014 तक गांधी परिवार के इशारे पर ही बोलने वाले मनमोहन सिंह की अगुवाई में यूपीए का 10 साल तक शासन था पर इसके बावजूद वह अमेठी में कलेक्टर कार्यालय नहीं बना पाए थे। इससे ही पता चलता है कि वह कितना विकास कर सकते हैं। योगी ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गुजरात में विकास की बात करते हैं पर वह विकास के नहीं विनाश के प्रतीक हैं। जब इशरत जहां जैसी आतंकवादी मारी गई थी, तो वे उसका समर्थन करने गुजरात पहुंचे थे। वे विकास के दूत नहीं बल्कि विनाश के दूत हैं और ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गांधीजी का अपमान किया और उनकी विचारधारा को भी नष्ट करने का प्रयास किया। आजादी के बाद उन्होंने कांग्रेस को समाप्त करने को कहा था पर कांग्रेस ने उनकी बात नहीं मानी। गुजरात के बेटे नरेन्द्र मोदी ने देश को कांग्रेस मुक्त करने का अभियान शुरू किया है और मैं आप सबसे अपील करता हूं कि इसकी शुरूआत राज्य में होने वाले चुनाव में इसका सफाया कर करें। हमने उत्तर प्रदेश में तो इसका सफाया कर दिया है। अब 80 में वहां केवल दो कांग्रेस सांसद हैं और वहां विधानसभा में मात्र 7 पार्टी विधायक हैं। वे भी अगले चुनाव में नहीं जीतेंगे।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन