औचक निरीक्षण करने पीलीभीत पहुंचे सीएम योगी, कृषि उत्पादन मंडी का लिया जायजा

  • औचक निरीक्षण करने पीलीभीत पहुंचे सीएम योगी, कृषि उत्पादन मंडी का लिया जायजा
You Are Here
औचक निरीक्षण करने पीलीभीत पहुंचे सीएम योगी, कृषि उत्पादन मंडी का लिया जायजाऔचक निरीक्षण करने पीलीभीत पहुंचे सीएम योगी, कृषि उत्पादन मंडी का लिया जायजाऔचक निरीक्षण करने पीलीभीत पहुंचे सीएम योगी, कृषि उत्पादन मंडी का लिया जायजा

पीलीभीतः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को प्रदेश के किसी एक जिले में औचिक निरीक्षण का अनुमान था, जिस पर से हाल ही में पर्दा उठा है। दरअसल योगी गुपचुप तरीके से पीलीभीत जिला पहुंचे है। जहां उन्होंने सबसे पहले कृषि उत्पादन मंडी का निरीक्षण किया है। वहीं इस तरह से सीएम का आना यहां के अधिकारियों में किसी हड़कंप से कम नहीं है।

एक भी धान बिचौलियों के हाथ में नहीं जाना चाहिए 
इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि धान की सरकारी खरीद व्यवस्था किसानों के लिए है, इसलिए एक भी धान बिचौलियों के हाथ में नहीं जाना चाहिए और न ही किसानों को बिक्री में किसी प्रकार की दिक्कत आनी चाहिए।

अव्यवस्थाओं के लिए लगाई फटकार
साथ ही मंडी में बिजली, पानी, सेड व सफाई संबंधी अव्यवस्थाओं के लिए फटकार भी लगाई। मंडी सभापति व सचिव को स्पष्ट निर्देश देते हुए योगी ने कहा कि मंडी के शेडों की तत्काल मरम्मत कराएं। यहां पर साफ-सफाई, पानी व प्रकाश की व्यवस्था चाकचौबंद होनी चाहिए, जिससे यहां आने वाले किसान व व्यापारी प्रसन्नता का अनुभव करें।

किसानों से की सीधी बात 
दरअसल, मुख्यमंत्री दोपहर डेढ़ बजे हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। जिलाधिकारी शीतल वर्मा व पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने मुख्यमंत्री की अगवानी की। वहीं से वह सीधे कार से मंडी रवाना हो गए। मंडी में सभी क्रय केंद्रों पर जाकर मुख्यमंत्री ने किसानों से सीधे बात की।

बता दें रविवार सुबह से ही सीएम योगी के औचिक निरीक्षण की सूचना से सभी जिलों के डीएम और एसपी कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ था। वहीं, दूसरी तरफ सुबह से ही सीएम के ओएडी से लेकर डे अफसर और सचिव के मोबाइलों नंबर पर लगातार फोन आ रहे थे। सभी जिलों के अधिकारी यह जानने की कोशिश में लगे थे कि सीएम का सरप्राइज विजिट किस जिले में होगा।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!