CM अखिलेश के काम से गदगद मुलायम ने की जमकर तारीफ

Edited By ,Updated: 15 Oct, 2015 03:39 PM

chief minister akhilesh yadav cheers of praise for the work

गलतियों के लिए समय-समय पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फटकार लगाने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव आज अपने बेटे की उपलब्धि पर गौरवान्तित पिता की भूमिका में नजर आये।

लखनऊ: गलतियों के लिए समय-समय पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फटकार लगाने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव आज अपने बेटे की उपलब्धि पर गौरवान्तित पिता की भूमिका में नजर आये। यादव ने यहां एक हजार शैय्या वाले मेदान्ता अवध अत्याधुनिक अस्पताल के शिलान्यास समारोह में कहा कि अखिलेश यादव बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। पांच साल में किये जाने वाले कामों को उन्होंने तीन साल में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि सूबे में तेजी से बढ़ रही आबादी के मद्देनजर स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार की जरुरत है। अखिलेश सरकार इसके लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। इस दिशा में निजी क्षेत्र के मेदांता हास्पिटल की स्थापना को एक मील का पत्थर करार देते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री को इस अस्पताल को समस्त सुविधाएं मुहैया कराने की नसीहत दी। 
 
कार्यक्रम में मौजूद सपा से निष्कासित पूर्व राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने मेदांता हास्पिटल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक डा0 नरेश त्रेहन से अपने पांच दशक पुराने रिश्तों का जिक्र करते हुए कटाक्ष किया कि वह एक अच्छे डाक्टर हैं और शाकाहारी और मांसाहारियों दोनों का बिना किसी भेदभाव इलाज करते हैं क्योंकि सभी के खून का रंग लाल होता है। सपा मुखिया ने अपने संबोधन में राज्य सरकार द्वारा कराये जा रहे विकास कार्यो की सराहना करते हुए कहा ‘‘ नेपाल और कश्मीर से आ रही तरह-तरह की खबरों के बीच डा0 त्रेहन लखनऊ में अपने सुपर स्पेशियलटी का निर्माण कराने आये हैं। उन्होंने कहा कि इससे साबित हो जाता है कि राज्य विकास के रास्ते पर तेजी से बढ़ रहा है और लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधायें मिल रही हैं।’’ यादव ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार द्वारा लोगों को अच्छी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करायी जा रही हैं। सूबे के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भी सुविधा संपन्न है और उनमें लोगों का भली भांति उपचार होता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!