टिकट कटने से नाराज बीजेपी प्रत्याशियाें ने की बगावत, पार्टी के खिलाफ खाेला माेर्चा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Nov, 2017 06:51 PM

bjp rebels in ruckus due to electoral battle

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भारी बगावत देखने काे मिल रही है। भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियाें में टिकट न मिलने पर नेताआें ने पार्टी के ही खिलाफ माेर्चा खाेल दिया है।

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भारी बगावत देखने काे मिल रही है। भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियाें में टिकट न मिलने पर नेताआें ने पार्टी के ही खिलाफ माेर्चा खाेल दिया है। जिन भी नेताआें काे पार्टी से टिकट नहीं मिला है उन सभी ने अब निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में चुनावमैदान में उतरने का मन बना लिया है।

सबसे ज्यादा बगावती सुर सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा में देखने काे मिल रही है। प्रदेश की कई सीटाें पर बीजेपी नेताआें के बगावती रूप सामने आए हैं। फतेहपुर में बीजेपी के सभासद प्रत्यासिओं ने पार्टी के सदर विधायक व पार्टी के बड़े नेताओं पर टिकट के बदले पैसा मांगने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि हम लोगों से टिकट देने के एवज में 50 हजार से डेढ़ लाख की मांग की जा रही थी। पैसा न देने की दशा पर हम लोगों को टिकट न देकर बाहरी लोगों को दिया जा रहा है। अब हम लाेगाें ने निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में किस्मत अजमाने का फैसला किया है। 
PunjabKesari
बीजेपी बागी प्रत्याशी राेहित शर्मा का कहना है कि हमसे 50 हजार रुपये की मांग की गई थी जिसे मैं दे नहीं सका। विराेधी पार्टी के प्रत्याशी काे 5 लाख रुपये में टिकट दिया गया है। वहीं पार्टी काे सपाेर्ट करने की बात पर उन्हाेंने कहा कि मैं अब पार्टी के समर्थन में नहीं रहूंगा। मुझे पार्टी आैर बीजेपी के अन्य नेताआें से काेई शिकायत नहीं है। मुझे सिर्फ विधायक जी से शिकायत है। 
PunjabKesari
बागी बीजेपी प्रत्याशी रज्जू का कहना है कि कुछ बाहरी नेता हैं जाे जिले में अपना दबदबा बनाना चाहते हैं। मैं उन्हें आईना दिखाना चाहता हूं कि आपने एक सच्चे सिपाही का टिकट काटकर क्या साबित करना चाहते हैं। सैंकड़ाे कार्यकर्ता पार्टी से निराश आैर हताश हैं। जिन जिन वार्डाें से टिकट काटा गया है वहां से बीजेपी के सभासद नहीं बनेंगे।
PunjabKesari
वहीं एक आैर बागी बीजेपी प्रत्याशी माेहन लाल ने बताया कि हमसे पैसा मांगा गया था जब हमने कहा कि इस पार्टी में पैसा नहीं चलता है ताे हमारा टिकट काट दिया गया। अब हमें मालूम हाे गया है कि पैसा सब पार्टी में चलता है आैर बिना पैसे के टिकट नहीं मिलता। वहीं पार्टी काे जिताने की बात उन्हाेंने कहा कि अब हम बीजेपी काे जिताएंगे नहीं हराएंगे। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!