PM मोदी ने कभी कड़क चाय बनाई ही नहीं, हमें प्रधानमंत्री बनाओ : आजम खान

  • PM मोदी ने कभी कड़क चाय बनाई ही नहीं, हमें प्रधानमंत्री बनाओ : आजम खान
You Are Here
PM मोदी ने कभी कड़क चाय बनाई ही नहीं, हमें प्रधानमंत्री बनाओ : आजम खानPM मोदी ने कभी कड़क चाय बनाई ही नहीं, हमें प्रधानमंत्री बनाओ : आजम खानPM मोदी ने कभी कड़क चाय बनाई ही नहीं, हमें प्रधानमंत्री बनाओ : आजम खान

रामपुर: यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। आजम खान ने कहा कि नोटों की बात अडानी और अम्बानी से करो, क्योंकि मोदी ने जो भी कुछ किया है, वह उनकी सलाह से किया है। यह उन लोगों की समस्या है, जो छोटी-छोटी चीजोंं के लिए दो- दो हजार के नोट आगे बढ़ा रहे हैं। हमारी कोई समस्या नहीं है। हमारे पास तो केवल 1500 रुपये थे जिनके बदले सौ-सौ के नोट मिल गए।

मोदी ने कड़क चाय नहीं बनाई, हमें प्रधानमंंत्री बनाओ
आजम खान यहां ही नहीं रूके। उन्होंने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें कड़क चाय या ढाबा चाय का मतलब ही नहीं मालूम है। उन्‍हें नहीं पता कड़क चाय का मतलब। इसे हमारी जुबान में ढाबा चाय कहते हैं। उन्‍होंने कभी चाय बनाई ही नहीं है। हम उनसे ज्यादा जानते हैं इसीलिए हम कह रहे हैं कि हमें पीएम बनाओ। 50 दिन की मोहलत देने के प्रधानमंत्री के बयान पर आजम खान ने कहा कि हिटलर ने भी पचास ही दिन मांगे थे, मुसोलिनी ने भी पचास दिन मांगे थे लेकिन इतिहास में उनका नाम बहुत बुराई से लिया जाता है। अच्छा काम करने के लिए दिनों की कैद नहीं होती।

गौरतलब हो कि सोमवार को पीएम मोदी ने गाजीपुर में हुई रैली में नोटबंदी के फैसले पर कहा था कि मेरा निर्णय कड़क है क्योंकि जब छोटा था, चाय बनाता तो लोग कहते थे कि कड़क चाय बनाना, वहींं आदत पड़ी हुई है। पीएम ने कहा खा कि गरीबों को मेरी कड़क चाय पसंद आती है वहीं अमीर लोगों का मेरी कड़क चाय से मुंह खराव हो जाता है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You