अखिलेश बेबस और लाचार मुख्यमंत्री, उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं: स्वाति सिंह

  • अखिलेश बेबस और लाचार मुख्यमंत्री, उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं: स्वाति सिंह
You Are Here
अखिलेश बेबस और लाचार मुख्यमंत्री, उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं: स्वाति सिंहअखिलेश बेबस और लाचार मुख्यमंत्री, उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं: स्वाति सिंहअखिलेश बेबस और लाचार मुख्यमंत्री, उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं: स्वाति सिंह

बांदा(जफर अहमद): बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए स्वाति सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव बेबस और लाचार हैं उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं है। वहीं मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांशीराम ने अपनी मेहनत से बसपा को खड़ा किया था लेकिन अब बसपा में केवल पैसों का खेल चल रहा है। बीजेपी नेत्री ने ये बातें बांदा के रामलीला मैदान में आयोजित महिला सम्मलेन में कही।

लाचार मुख्यमंत्री हैं अखिलेश 
भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वाति सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बेबस और लाचार हैं, उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं है। सपा सरकार के भ्रष्ट मंत्री गायत्री प्रजापति को मंत्री पद से हटाने के बाद उनकी मंत्री पद में वापसी उनकी लाचारी को दर्शाता है। 

मायावती पर साधा निशाना
बसपा प्रमुख मायावती को निशाने पर लेते हुए स्वाति सिंह ने कहा कि कांशीराम ने अपनी मेहनत से बसपा को खड़ा किया था लेकिन अब बसपा में केवल पैसों का ही खेल चल रहा है। बसपा में टिकटों की बोली ऐसे लगती है जैसे फलमंडी में फलों की लगती है। अपने खून पसीने से पार्टी को खड़ा करने वाले कांशीराम के परिवार की आज हालात बहुत चिंताजनक है लेकिन मायावती कभी उन्हें देखने तक नहीं जातीं। गरीबों और दलितों का मसीहा बताने वाली मायावती कभी दलितों के बीच खड़ी नहीं होतीं। 

नोटबंदी से खुश है जनता 
वहीं नोटबंदी में मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इससे सभी विपक्षी दल परेशान हैं क्योंकि उनके पास कालाधन है। सपा, बसपा, कांग्रेस और ममता बनर्जी नोटबंदी से ज्यादा परेशान हैं, जबकि जनता प्रधानमंत्री ने निर्णय को सराह रही है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !