पारिवारिक विवाद में 2 मासूम समेत 3 की हत्या

  • पारिवारिक विवाद में 2 मासूम समेत 3 की हत्या
You Are Here
पारिवारिक विवाद में 2 मासूम समेत 3 की हत्यापारिवारिक विवाद में 2 मासूम समेत 3 की हत्यापारिवारिक विवाद में 2 मासूम समेत 3 की हत्या

धनबादः  झारखंड में धनबाद जिले की न्यू कॉलोनी में पारिवारिक विवाद को लेकर 1 महिला एवं उसके 2 मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

पुलिस उपाधीक्षक मुकेश कुमार महतो ने बताया कि न्यू कॉलोनी निवासी भैरव शर्मा ने मंगलवार को अपने 1 बेटे का जन्मदिन मनाया था। पार्टी के बाद भैरव समेत परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। जब काफी देर तक भैरव, उसकी पत्नी और बच्चे बाहर नहीं निकले तो भैरव के पिता राजेन्द्र दशवंधी अपने पुत्र को जगाने उसके कमरे तक गए।

महतो ने बताया कि बेटे के कमरे तक पहुंचने पर पिता ने दरवाजे को बाहर से बंद पाया। इसके बाद पिता जब दरवाजा खोल कर अंदर गए तो बहू अन्नू देवी (27), पोती आभा कुमारी (05) और पोता अभय कुमार (03) का खून से लथपथ शव पाया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घटनके बाद से भैरव शर्मा फरार है। पारिवारिक विवाद के कारण हत्या की गई है। भैरव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!