एक बार फिर से भाजपा कार्यालय में शुरू हुआ जनता दरबार, वित्त मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

Edited By Nitika,Updated: 07 Jun, 2018 11:00 AM

once again the janata darbar started in bjp office

उत्तराखंड के देहरादून स्थित भाजपा कार्यालय में बुधवार को लंबे समय के बाद जनता दरबार का आयोजन किया गया। जानकारी के अनुसार, भाजपा कार्यालय में वित्त मंत्री प्रकाश पंत के द्वारा जनता दरबार का आयोजन किया गया।

देहरादूनः उत्तराखंड के देहरादून स्थित भाजपा कार्यालय में बुधवार को लंबे समय के बाद जनता दरबार का आयोजन किया गया। जानकारी के अनुसार, भाजपा कार्यालय में वित्त मंत्री प्रकाश पंत के द्वारा जनता दरबार का आयोजन किया गया। भाजपा के द्वारा शुरू किए गए जनता दरबार में मंत्री के पास कई फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। इसमें से कई समस्याओं का मौके पर निस्तारण भी किया गया। 
PunjabKesari
प्रकाश पंत ने बुधवार सुबह 11 बजे से जनता दरबार लगाना शुरु किया जिसमें कि लगभग 75 लोगों ने अपनी समस्याएं मंत्री के सामने रखी। इन पर संबंधित विभागों को निर्देश देते हुए कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। वहीं पिछले दिनों जनता दरबार न लगने के सवाल पर मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि सभी मंत्री और विधायक उपचुनाव में और अन्य कामों में व्यस्त थे, जिसके कारण जनता दरबार नहीं लग पाया लेकिन अब जनता दरबार लगना शुरू हो गया है और जनता दरबार अनियमित तरीके से हर दिन यथावत चलेगा।
PunjabKesari
बता दें कि पिछले एक महीने से भाजपा कार्यालय में जनता दरबार नहीं लगाया जा रहा था। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद हफ्ते के अलग-अलग दिनों में अलग-अलग मंत्री भाजपा कार्यालय में जनता दरबार लगाकर फरियादियों की समस्याएं सुनते थे और समस्याओं पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन भी देते थे। जनता दरबार में देहरादून ही नहीं बल्कि उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सों से फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचते थे लेकिन पिछले 1 महीने से कोई भी मंत्री जनता दरबार लगाने भाजपा कार्यालय नहीं पहुंचा जिस पर विपक्ष ने भी सवालिया निशान लगाना शुरू कर दिया था। विपक्ष ने यहां तक आरोप लगाए थे कि सरकार के दरबार में फरियाद दे पूरी नहीं हो रही है, जिसके कारण मंत्रियों को जनता दरबार बंद करना पड़ा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!