उत्तराखंडः चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पत्नी मौके से फरार

Edited By Nitika,Updated: 28 Aug, 2018 06:33 PM

killed a man with the knife

उत्तराखंड में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के चलते इलाके में तनाव का माहौल पसरा हुआ है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के चलते इलाके में तनाव का माहौल पसरा हुआ है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पत्नी घटनास्थल से फरार
जानकारी के अनुसार, यह मामला ऊधमसिंह नगर के किच्छा इलाके का है, जहां मंगलवार को लक्ष्मण नाम के एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि घर में शौचालय ना होने के कारण 15 दिन पहले दोनों पति-पत्नी पड़ोस में सुनीता देवी के घर रहने लगे थे। वहीं मकान मालिक का कहना है कि सोमवार रात को लक्ष्मण के कमरे से आवाजें भी आ रही थी। इसके बाद मंगलवार सुबह लक्ष्मण का दोस्त उसे बुलाने के लिए गया लेकिन कोई भी कमरे से बाहर नहीं निकला। इसके बाद मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा खुला था। कमरे में लक्ष्मण फर्श पर पड़ा था और पत्नी कमरे से फरार थी। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की शुरू 
मकान मालिक ने लक्ष्मण को मृत अवस्था में पड़े देख आनन-फानन में उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि मृतक का लगभग 4 महीने पहले शिवानी नाम की महिला के साथ विवाह हुआ था। मृतक मेहनत मजदूरी का काम करता था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!