जीरो टॉलरेंस की सरकार में उजागर हुआ एक और घोटाला, अरविंद पांडे ने दिए SIT जांच के आदेश

Edited By Nitika,Updated: 12 Jul, 2018 02:38 PM

another scandal exposed in the government of zero tolerance

उत्तराखंड में जीरो टॉलरेंस की सरकार में एक के बाद एक घोटाला उजागर होता जा रहा है। इस बार पंचायती राज विभाग में उपकरणों की खरीद फरोख्त में घोटाला उजागर हुआ है।

देहरादूनः उत्तराखंड में जीरो टॉलरेंस की सरकार में एक के बाद एक घोटाला उजागर होता जा रहा है। इस बार पंचायती राज विभाग में उपकरणों की खरीद फरोख्त में घोटाला उजागर हुआ है। 

घोटाले की जांच के लिए SIT का किया गया गठन 
जानकारी के अनुसार, कैबिनेट मंत्री और पंचायती राज मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि पंचायती राज विभाग में उपकरणों की खरीद फरोख्त निर्माण कार्य आदि क्षेत्र में घोटाला उजागर हुआ है। इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। पंचायती राज मंत्री ने घोटाले की एसआईटी जांच करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए विभाग की प्रमुख मनीषा पंवार को नोडल अधिकारी बनाया गया है। अरविंद पांडे ने कहा कि एसआईटी उनके शासनकाल की जांच करेगी और दोषी अधिकारियों को सजा देने की कार्रवाई भी करेगी। 
PunjabKesari
घोटाले के दोषी पर होगी उचित कार्रवाईः सीएम 
वहीं पंचायती राज विभाग में हुए घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि इस घोटाले की उचित कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एसआईटी के अतिरिक्त अगर किसी अन्य जांच की भी जरुरत पड़ी तो उसका भी गठन किया जाएगा। सीएम ने कहा कि इस घोटाले में जो भी दोषी पाया जाता है, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!