अवैध कब्जों पर चला प्रशासन का डंडा, सरकार के कदम को व्यापारियों ने ठहराया गलत

Edited By Nitika,Updated: 28 Jun, 2018 12:22 PM

उत्तराखंड में नैनीताल हाईकोर्ट के अवैध अतिक्रमण को हटाने के आदेश के बाद से प्रशासन सतर्क दिखाई दे रहा है। इसी के चलते बुधवार को रुद्रप्रयाग में प्रशासन भी सख्त दिखाई दिया।

रुद्रप्रयागः उत्तराखंड में नैनीताल हाईकोर्ट के अवैध अतिक्रमण को हटाने के आदेश के बाद से प्रशासन सतर्क दिखाई दे रहा है। इसी के चलते बुधवार को रुद्रप्रयाग में प्रशासन भी सख्त दिखाई दिया। 
PunjabKesari
प्रशासन ने अवैध कब्जों पर की बड़ी कार्रवाई 
जानकारी के अनुसार, पुलिस, प्रशासन और नगर पालिका ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के अन्तर्गत नगर में से अवैध अतिक्रमण को हटाया गया। इसके साथ-साथ स्थाई निर्माण पर चालान काटकर भवन के मालिक को एक सप्ताह के भीतर स्वयं अतिक्रमण हटाने के निर्देश जारी किए। सरकार की इस कार्रवाई से व्यापारियों में अफरा-तफरी का माहौल दिखाई दिया। 

व्यापारियों ने सरकार की कार्रवाई को ठहराया गलत 
व्यापारियों ने सड़क किनारे हो रहे अवैध अतिक्रमण को लेकर सरकार द्वारा की गई इस कार्रवाई को गलत ठहराया। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस बल के द्वारा उनके साथ अव्यवहार किया जा रहा है, यह गरीब व्यापारियों के रोजगार को ठप करने की एक साजिश है। उन्होंने कहा कि सरकार को पहले नोटिस जारी करना चाहिए था, जिससे कि व्यापारी अपनी व्यवस्था कहीं और कर पाते। 
PunjabKesari
प्रशासन ने कहा- कोर्ट के आदेशों के तहत हो रही कार्रवाई 
वहीं इस पर प्रशासन का कहना है कि सरकार कोर्ट के आदेशों का पालन कर इस तरह की कार्रवाई कर रही है। इसी के अन्तर्गत नाली के ऊपर सड़क तक किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाया गया है। इसके अतिरिक्त अन्य व्यापारियों को एक सप्ताह का समय भी दिया गया है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!