उफनाई नदी में जान की परवाह किए बगैर खतरनाक स्टंट कर रहे युवक, SSP ने दिए जांच के आदेश

Edited By Umakant yadav,Updated: 12 Aug, 2021 05:34 PM

youths doing stunts regardless of their lives in the booming river

उतर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुर पतौना गांव से होकर बहने वाली बरसाती नदी उफान पर है। बरसात में उफनाई नदी में गाव के युवा टीवी पर दिखने वाले स्टंट को रियल जिंदगी में बिना किसी सुरक्षा उपकरणों के आजमा दे रहे हैं। गांव...

कौशांबी: उतर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुर पतौना गांव से होकर बहने वाली बरसाती नदी उफान पर है। बरसात में उफनाई नदी में गाव के युवा टीवी पर दिखने वाले स्टंट को रियल जिंदगी में बिना किसी सुरक्षा उपकरणों के आजमा दे रहे हैं। गांव की मुख्य सड़क पर बने पुल से आधा दर्जन से अधिक युवा उफनाई दलदली नदी में ऊंचाई से कूद कर जान जोखिम डाल कर स्टंट कर रहे हैं। स्टंट बाज़ युवको को देखने के लिए ग्रामीण तमाशबीन भी जुटते है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी कार्यवाही की बात कह रहे हैं।

जनपद मुख्यालय मंझनपुर के सिराथू तहसील से जुड़ने के लिए बरसाती नदी ससुर खदेरी नदी में ग्रामीण युवा टीवी पर दिखने वाले खतरनाक स्टंट बिना किसी सुरक्षा उपकरणों के करते हैं। मुख्यालय की सड़क पर बने पुल की ऊँचाई अधिक होने के कारण ग्रामीण स्टंट बाज़ युवकों का मजमा लगता है।  युवक बरसात में उफनाई नदी में कूद कर जानलेवा कलाबाजियां दिखाते हैं। युवको का यह खतरनाक स्टंट करते देख ग्रामीण तमाशबीन लोग युवकों का हौसला बढ़ाते है ना कि उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। सोशल मीडिया में जानलेवा स्टंट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है।

एडिशनल एसपी समर बहादुर ने बताया कि बरसात में उफनाई नदी में स्टंट का प्रकरण जानकारी में आया है। वायरल वीडियो को देखकर स्थानीय थाना पुलिस को युवकों को चिन्हित करने को कहा गया है। युवको की पहचान कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!