Jhansi News: सरकारी राशन की कालाबाजारी का विरोध करने पर दबंग ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By Mamta Yadav,Updated: 09 Sep, 2023 02:50 AM

youth shot dead for opposing black marketing of government ration

उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर थानाक्षेत्र के टकटौली गांव में सरकारी राशन की कालाबाजारी का विरोध करने पर युवक को गोली मारे जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार टकटौली गांव में सरकारी राशन की दुकान का कोटा एक दलित परिवार के...

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर थानाक्षेत्र के टकटौली गांव में सरकारी राशन की कालाबाजारी का विरोध करने पर युवक को गोली मारे जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार टकटौली गांव में सरकारी राशन की दुकान का कोटा एक दलित परिवार के पास है लेकिन पिछले करीब नौ साल से गांव का एक दबंग श्यामाकांत तिवारी कोटे का संचालन कर रहा है।
PunjabKesari
ग्रामीणों का आरोप है कि तिवारी सरकारी राशन को नहीं बांटता है बल्कि उसकी कालाबाजारी कर देता है। इसी क्रम में इस बार भी तिवारी ने सरकारी राशन की दुकान पर राशन नहीं बांटा। गुरूवार देर रात वह राशन ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर बेचने ले जा रहा था। सरकारी राशन की कालाबाजारी होते देख ग्रामीण मुकेश परिहार (34) इसका वीडियो बनाने लगा। मुकेश के भाई प्रकाश ने बताया कि कोटेदार रात के अंधेरे में सरकारी राशन ले जा रहा था और इसी पर मुकेश ने उससे ऐसा करने का कारण पूछा तो तिवारी बौखला गया और उसने मुकेश को गोली मार दी। इतना ही नहीं मुकेश को गोली मारने के बाद वह हवाई फायर कर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आरोपी के साथ तीन अन्य लोग भी थे। गोली लगने से घायल हुए युवक को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मेडिकल कॉलेज सूत्रों के अनुसार युवक की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!