Political News: उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी से 16 गुना ज्यादा सभाएं करेंगे योगी, अन्य राज्यों में भी दिखेगा जलवा

Edited By Ajay kumar,Updated: 07 Mar, 2024 12:09 PM

yogi will hold 16 times more meetings than prime minister modi in up

उत्तर प्रदेश की 80 में से 51 लोकसभा सीटों के प्रत्याशी घोषित करने और मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा ने रैली, सभाएं, रोड-शो समेत - हाइटेक चुनाव प्रबंधन में इसबार एआई तकनीक भी आजमाएगी।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की 80 में से 51 लोकसभा सीटों के प्रत्याशी घोषित करने और मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा ने रैली, सभाएं, रोड-शो समेत - हाइटेक चुनाव प्रबंधन में इसबार एआई तकनीक भी आजमाएगी।

गैर प्रदेशों में भी कमान संभालेंगे योगी
चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में यह भी सामने आया कि प्रदेश में प्रधानमंत्री की रैली और रोड शो की तुलना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 16 गुना मेहनत करनी है। साथ ही गैर प्रदेशों में भी उनके 100 से अधिक कार्यक्रम तय होगें। राज्य भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में बुधवार को सभी 80 सीटें जीतने के लिए नामांकन से लेकर बूथ प्रबंधन तक की रणनीति तय की गई।



टॉप टेन शीर्ष नेताओं में शामिल हैं योगी
टॉप टेन शीर्ष नेताओं में शामिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आदि के अलावा अन्य सत्ता व संगठन के नेताओं व गैर प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को उन इलाकों में उतारने की रणनीति बनाई गई है, जहां वोटरों से लगाव व जातीय सरोकार सधता दिखे।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कई नेताओं के साथ की चर्चा
बैठक में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, मंत्री जेपीएस राठौड़, स्वतंत्र देव सिंह सिंह समेत नेताओं ने अबतक की तैयारियों पर चर्चा की। तय हुआ कि हाइटेक तरीके से बड़े नेता और स्थानीय जनप्रतिनिधियों का कार्यकर्ताओं से संवाद बनाने में एआई तकनीक का भी प्रयोग भी हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रदेश में 10 रैली होगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में 15 से ज्यादा रैलियां करेंगे। जबकि गृहमंत्री अमित शाह की 12 एक रैली करेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हर लोकसभा में रैली करेंगे, इसके लिए एक दिन में दो से तीन लोकसभा सीटों पर उनकी सभाएं होगीं। यानि पीएम के मुकाबले उनकी सभाएं प्रदेश में 16 गुनीं ज्यादा होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!