BJP सरकार में अपराधियों पर चलता रहेगा योगी का बुलडोजर: सुरेश राणा

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Mar, 2022 11:43 AM

yogi s bulldozer will continue on criminals in bjp government suresh rana

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेश राणा ने गुरूवार को कहा कि अपराधी तत्वों पर नकेल कसने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में बुलडोजर चलता रहेगा। अपने फार्म हाउस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुरेश राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने...

शामली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेश राणा ने गुरूवार को कहा कि अपराधी तत्वों पर नकेल कसने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में बुलडोजर चलता रहेगा। अपने फार्म हाउस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुरेश राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाई है। जनता इसके लिए बधाई के पात्र हैं। यह योगी सरकार की ही देन है कि आजम खान आज भी जेल में बंद है। अभी तो सरकार का औपचारिक गठन भी नहीं हुआ है और योगी के बुलडोजर ने अपना काम करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते थे कि उत्तर प्रदेश में सुशासन कायम रहे, कुछ लोग नहीं चाहते थे कि उत्तर प्रदेश की बहन बेटियों सुरक्षित रहे, जब से उत्तर प्रदेश में आचार संहिता लगी थी अपराध करने वालों के मंसूबे फिर से जागने लगे थे, लेकिन जैसे ही उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार को प्रचंड बहुमत मिला वैसे ही अपराधियों के हौसले ठंडे हो गए। जो लोग कैराना और कांधला को लेकर गलतफहमी पाले हैं वह अपने दिमाग ठीक रखें, कि उत्तर प्रदेश में योगी राज है। राणा ने कहा कि क्षेत्र व जनपद शामली के विकास का पहिया नहीं रुकेगा, उसके लिए वह निरंतर प्रयासरत रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!